Chhattisgarh

…इस तरह छत्तीसगढ़ की शर्मीली वंदना बन गई अश्लील फिल्मों की गहना वशिष्ठ, परिवार ने तोड़ दिए रिश्ते, टीचर ने कहा- लगा नहीं था गंदी फिल्मों मे काम करेगी

gehna

गहना (Gehna Vashishth) के परिवार ने बताया कि जब उन्हें पता चला कि वह सी ग्रेड फिल्मों में काम करने लगी है, तो परिवार को काफी धक्का लगा. काफी समझाने पर भी वह नहीं मानी तो उन्होंने बेटी से सारे नाते तोड़ लिए.

पोर्नोग्राफी मामले में इन दिनों एक्ट्रेस और डायरेक्टर गहना वशिष्ठ (Actress Gehna Vashishth) का नाम इन दिनों काफी उछल रहा है. गहना छत्तीसगढ़ के छोटे से गांव कोरिया की रहने वाली है. उसका असली नाम वंदना तिवारी है. उसके पिता चिरमिरी में माइंस में काम करते हैं. अपनी स्कूल की पढ़ाई गहना ने चिरमिरी से ही की थी. दैनिक भास्कर की टीम ने गहना के परिवार और उसे पढ़ाने वाले टीचरों से बातचीत की.

गहना के पिता का नाम रविंद्र तिवारी है. उसके परिवार ने बताया कि किस तरह से सीधी साधी वंदना (Gehna Real Name vandana) अश्लील फिल्मों की एक्ट्रेस और डारेक्टर ग्लैमरस गहना वशिष्ठ बन गई. उसे पढ़ाने वाले टीचर जगदीश सिंह का कहना है कि वंदना काफी ब्राइट स्टूडेंट थी. वह इंजीनियर बनना चाहती थी. इसीलिए उसने 12वीं कक्षा में पीसीएम लिया था और 71 फीसदी नंबर हासिल किए.

लगा नहीं था अश्लील फिल्मों में काम करेगी’

गहना को पढ़ाने वाले टीचर जगदीश सिंह ने बताया कि वंदना इतनी शर्मीली थी कि उसने कभी स्कूल के सांस्कृतिक कार्यकर्मों जैसे डांस और गाने में भी हिस्सा नहीं लिया. उन्होंने कहा कि उसे देखकर कभी ऐसा लगा ही नहीं कि वह एक्टिंग और फिल्मी दुनिया में जाना चाहती है. उन्होंने बताया कि साल 2006 में वह इंजीनियरिंग की पढ़ाई के लिए भओपाल गई थी. उलके बाद वह कभी वापस चिरमिरी नहीं लौटी. उन्होंने बताया कि कॉलेज में एडमिशन के बाद उसका यहां आना कम हो गया था. लेकिन उसका परिवार यहीं रहता है. पिछले कई सालों से उसका चिरमिरी आना बिल्कुल बंद हो गया.

बताया जा रहा है कि जब गहना भोपाल में इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रही थी उसी दौरान वह मॉडलिंग की तरफ एट्रेक्ट होने लगी. वह शर्मीली लड़की से काफी बोल्ड होती गई. उसने क़लेज में कई ब्यूटी कॉन्टेस्ट में भी हिस्सा लिया. जिसके बाद धीरे-धीरे उसे मॉडलिंग के ऑफर मिलने लगे. जिसके बाद उसने मुंबई का रुख किया. उसी दौरान उसने अपना नाम वंदना से गहना रख लिया.

राज कुंद्रा की वेब सीरीज में किया काम

खबर के मुताबिक बिकनी ब्यूटी कॉन्टेस्ट में गहना ने एशिया लेवल पर पहला स्थान हासिल किया था. इस सफलता के बाद वह कभी पीछे नहीं लौटी. गहना ने बॉलीवुड की कई बोल्ड फिल्मों में भी काम किया. साउथ की कई बोल्ड फिल्मों में भी गहना ने अपना हाथ आजमाया. इसी दौरान उसे कई वेब सीरीज के भी ऑफर मिलने लगे. उसने शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा के प्रोडक्शन हाउस के लिए भी काम किया. इसके बाद ही वह अश्लील फिल्में डायरेक्ट करने लगी.

गहना के परिवार ने बताया कि माता-पिता उसकी मॉडलिंग के खिलाफ थे. उनके मना करने के बाद भी उसने एक न सुनी. जब उसके परिवार को पता चला कि वह सी ग्रेड फिल्मों में काम करने लगी हो तो परिवार को काफी धक्का लगा. जिसके बाद उन्होंने बेटी से सारे नाते तोड़ लिए. यहां तक कि उसके परिवार ने उसे पहचानने से भी इनकार कर दिया.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top