VIRAL

Panda Video: बच्चों की तरह मस्ती कर रहे थे पांडा, Slides से झूल कर हुए लोट-पोट

सोशल मीडिया (Social Media) साइट ट्विटर (Twitter) पर कुछ पांडा का एक वीडियो (Panda Video) खूब वायरल (Viral Video) हो रहा है. इस हैप्पी वीडियो (Happy Video) में पांडा स्लाइड्स (Slides) पर मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं.

नई दिल्ली: पांडा (Panda) को बहुत क्यूट और आलसी जानवर माना जाता है. इनकी बच्चों जैसी हरकतें किसी को भी अपना दीवाना बना लेने के लिए काफी होती हैं. सोशल मीडिया (Social Media) पर क्यूट पांडा (Cute Panda Video) के कई वीडियो वायरल (Viral Video) होते रहते हैं. दुनिया में ऐसे कई लोग हैं, जो पांडा जैसा कंफर्टेबल जीवन जीने की चाह रखते हैं. इस वीकेंड पर यह वीडियो (Happy Video) आपके चेहरे पर स्माइल लाने के लिए काफी है.

बच्चों की तरह की मस्ती

सोशल मीडिया (Social Media) साइट ट्विटर (Twitter) पर कुछ पांडा का एक वीडियो (Panda Video) वायरल हो रहा है. यह वीडियो (Viral Video) Buitengebieden नाम के अकाउंट पर शेयर किया गया है. इस वीडियो (Happy Video) में कुछ पांडा प्ले एरिया (Play Area) में नजर आ रहे हैं. ये सभी बारी-बारी से स्लाइड (Slides) से झूला झूल रहे हैं. इनकी मस्ती और इन्हें स्लाइड से फिसलता देखकर छोटे बच्चों की याद आना लाजिमी है.

एक-दूसरे पर लोटे पांडा

इस वायरल वीडियो (Viral Video) में सभी पांडा स्लाइड से झूलते हुए एक-दूसरे के साथ लोट-पोट हुए जा रहे हैं. वीडियो में एक लड़की भी नजर आ रही है, जो इनकी झूला झूलने में मदद कर रही है. उसे देखकर लग रहा है कि वह इन पांडा की केयरटेकर (Panda Caretaker) होगी. पांडा आमतौर पर इसी तरह से आपस में मस्ती करते हैं. अपने वजन और बालों के कारण वे ज्यादा उछल-कूद नहीं कर पाते हैं.

लोगों ने की इनके साथ खेलने की मांग

इस पांडा वीडियो (Panda Video) को अब तक 40 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं. सभी इनके साथ खेलने की इच्छा जाहिर कर रहे हैं. कुछ लोगों का कहना है कि यह अब तक का सबसे क्यूट वीडियो (Cute Video) है और इसे देखते ही उनके चेहरे पर मुस्कान आ गई.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top