MUST KNOW

Hyundai का EMI एश्योरेंस प्रोग्राम, अगर गई नौकरी तो 3 माह तक किस्त भरने से मिलेगी छूट

हुंडई मोटर इंडिया लिमिटेड (HMIL) ने इंडस्ट्री का पहला हुंडई EMI एश्योरेंस प्रोग्राम लॉन्च किया है. इसके तहत अगर हुंडई कार खरीदने वाले ग्राहक की नौकरी जाती है तो उसे तीन माह तक कोई EMI नहीं देनी होगी. इससे प्राइवेट कंपनियों में काम करने वाले नए हुंडई ग्राहकों को अनिश्चितता के वक्त में राहत रहेगी. ‘Hyundai EMI Assurance Program’ प्राइवेट कंपनियों में काम करने वाले चुनिंदा नए ग्राहकों की कंपनी की वित्तीय हालत खराब होने/अधिग्रहण/विलय आदि के वक्त में उत्पन्न अनिश्चितता जैसे नौकरी चले जाने के दौरान उनकी 3 माह की लोन EMI कवर करेगा.

हुंडई एश्योरेंस प्रोग्राम उन चुनिंदा हुंडई कारों पर उपलब्ध रहेगा, जिन्हें 4 से 31 मई 2020 के बीच खरीदा गया हो. यह प्रोग्राम ग्राहक को कार खरीद की तारीख से एक साल तक कवर करता है. हालांकि इसमें पहले तीन माह शामिल नहीं होंगे.

हुंडई कारों के लिए सकारात्मक सेंटिमेंट होगा क्रिएट

Hyundai EMI Assurance Program का एलान करते हुए कंपनी के डायरेक्टर- सेल्स, मार्केटिंग व सर्विस तरुण गर्ग ने कहा कि हम लोगों की व्हीकल खरीदने की तमन्ना को समझते हैं. अनिश्चितता के वक्त में भी उन्हें अपनी कार लेने में आसानी हो, इसलिए हुंडई यूनीक व इंडस्ट्री का पहला हुंडई EMI एश्योरेंस प्रोग्राम लेकर आई है. हमें विश्वास है कि यह प्रोग्राम प्राइवेट कंपनियों में काम करने वाले हुंडई के नए ग्राहकों को मौजूदा दौर में दिमागी शांति प्रदान करेगा और हुंडई की कार खरीदने के लिए सकारात्मक व विश्वासपूर्ण सेंटिमेंट पैदा करेगा.

कंपनी फिर शुरू कर रही है डीलरशिप्स

कंपनी सरकार के दिशानिर्देशों का पालन करते हुए अपनी डीलरशिप्स फिर खोलने जा रही है. हुंडई सभी सेफ्टी व हाइजीनिक पैरामीटर्स का ध्यान रखेगी. कंपनी के शोरूम और वर्कशॉप्स समेत सभी हुंडई टच प्वॉइंट्स ग्राहकों के लिए कॉन्टैक्टलेस सर्विस उपलब्ध कराएंगे.

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top