FINANCE

Canara Bank दे रहा है बेहद सस्ता लोन, ये स्कीम आपको जरूर आएगी पसंद

नई दिल्ली: लॉकडाउन (Lockdown) के बावजूद कई ऐसे बैंक हैं जो आपको शानदार स्कीम के साथ लोन देने को तैयार हैं. इनमें सरकारी बैंको का नाम हमेशा सबसे पहले आता है. इसी कड़ी में केनरा बैंक (Canara Bank) ने आपको सस्ता लोन देने वाली एक स्कीम का ऐलान किया है. बैंक सोने के बदले लोन देने की एक नई स्कीम लेकर आया है. 

ये भी पढ़ें- जानें- CBSE की कहानी, देश-विदेश तक क्यों है इस एजुकेशन बोर्ड की धूम?

सस्ते दरों में मिलेगा लोन
केनरा बैंक (Canara Bank) ने ग्राहकों के लिये सोना गिरवी रखकर कर्ज (Gold Loan) के लिये एक अलग से विशेष कारोबार इकाई शुरू किया है. कोरोना वायरस (Coronavirus) महामारी के कारण ग्राहकों के सामने आने वाले पैसे के संकट को देखते हुए बैंक ने यह कदम उठाया है. हमारे सहयोगी zeebiz.com के अनुसार बैंक Gold Loan (गोल्ड लोन) के लिये इस साल 30 जून तक अभियान चलाएगा. इसमें ग्राहकों को सालाना 7.85 प्रतिशत पर कर्ज दिया जाएगा.

पर्सनल लोन का है ऑफर
कुल मिलाकर केनरा बैंक मौजूदा हालातों में ग्राहकों की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए नया लोन स्कीम लेकर आया है. केनरा बैंक (Canara Bank) ने कहा कि इसके जरिए प्राप्त कर्ज का उपयोग विभिन्न उद्देश्यों में किया जा सकता है जिसमें खेती-बाड़ी और उससे जुड़े काम, कारोबारी जरूरतें, स्वास्थ्य आपात स्थिति और निजी जरूरतें शामिल हैं. यह कर्ज कुछ खास ब्रांचों से लिया जा सकता है. ग्राहकों को सरल पेमेंट ऑपशन के साथ यह कर्ज एक से तीन साल में लौटाना होगा.

ये भी पढ़ें- 30 करोड़ से ज्यादा लोगों के खाते में पैसे पहुंचाए, कोई कमी नहीं छोड़ीः वित्त मंत्री

बैंक के महाप्रबंधक डी. विजय कुमार ने कहा कि मौजूदा समय में ग्राहकों के समक्ष चुनौतियों को देखते हुए स्वर्ण कर्ज की उसकी योजनाएं तैयार की गई हैं.

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top