Entertainment

रिया और महेश भट्ट की वॉट्सऐप चैट वायरल, कई राज से उठा पर्दा

मुंबई: 14 जून को एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत अपने फ्लैट में मृत पाए गए थे. उससे पहले आठ जून को रिया चक्रवर्ती ने उनका घर छोड़ दिया था. अभी तक ये कहा जा रहा था कि सुशांत के कहने पर रिया ने ऐसा किया था और वे इस रिश्‍ते से बहुत खुश नहीं थे. लेकिन अब रिया चक्रवर्ती और महेश भट्ट की वॉट्सऐप चैट वायरल हो रही है जो कुछ अलग ही कहानी बयान करती है. ये चैट आठ जून की है. चैट से इस बात के कयास लगाए जा रहे हैं कि रिया खुद ही सुशांत से अलग होकर गई थीं.  

इसमें रिया ने महेश भट्ट से कहा, ‘आयशा अब भारी दिल और राहत की सांस के साथ आगे बढ़ रही है. हमारी आखिरी कॉल आंखें खोलनी वाली थी. आप मेरे एंजेल हैं. आप तब भी मेरे साथ थे. आज भी मेरे साथ हैं.’

महेश भट्ट का जवाब
इस पर महेश भट्ट ने जवाब देते हुए कहा कि अब पीछे मुड़ कर मत देखना. जो जरूरी है उसको संभव बनाओ. इस कदम से तुम्‍हारे पिता खुश होंगे. अपने पिता को मेरा प्‍यार देना.

रिया ने महेश भट्ट का शुक्रिया भी अदा किया. उन्‍होंने कहा कि मेरी आपसे मुलाकात आज के ही दिन के लिए हुई थी. ये मेरी खुशकिस्‍मती है कि मैं आपसे मिली. चैट के दौरान महेश भट्ट ने भी रिया को बेटी समान बताया. इसके साथ ही रिया की हिम्‍मत की तारीफ भी की.

सीबीआई टीम पहुंची मुंबई
सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले की जांच करने गुरुवार शाम को मुंबई पहुंची सीबीआई की टीम को गृह पृथकवास के नियम से छूट दी गई है और यहां तक की बृह्न मुंबई महानगर पालिका (बीएमसी) ने भी इसकी घोषणा की. उल्लेखनीय है कि इस महीने के शुरुआत में सुशांत सिंह मौत मामले की ही जांच करने आए बिहार के आईपीएस अधिकारी विनय तिवारी को बीएमसी ने आइसोलेशन में भेज दिया था.

बीएमसी के अधिकारी ने बताया कि केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) ने होम क्‍वारंटीन के नियम से छूट देने का आवेदन किया था. उन्होंने कहा, ‘‘वे आधिकारिक ड्यूटी पर हैं और उन्होंने पृथकवास के नियमों से छूट देने की मांग की थी. उन्हें होम आइसोलेशन के नियम से छूट दी गई है.’’एक अन्य अधिकारी ने बताया कि जांच दल के अगले 10 दिनों तक मुंबई में रहने की उम्मीद है.

महाराष्ट्र सरकार के नियमों के मुताबिक महत्वपूर्ण ड्यूटी पर आने वाले सरकारी अधिकारियों और कोविड-19 ड्यूटी पर आने वाले डॉक्टरों को सात दिन के गृह पृथकवास के नियम से छूट दी जाती है, लेकिन एक हफ्ते से अधिक समय तक रहने की योजना होने पर बीएमसी से नियम में छूट के लिए आवेदन करना होता है.

अधिकारियों ने बताया कि सीबीआई की टीम को लेकर आ रहा विमान शाम साढे़ सात बजे मुंबई हवाई अड्डे पर उतरा और टीम में फॉरेंसिक विशेषज्ञ भी हैं. उन्होंने बताया कि टीम सुशांत के अपार्टमेंट भी जाएगी जहां पर वह मृत पाए गए थे.

उन्होंने बताया कि मुंबई पुलिस मामले में एकत्र सबूत को सीबीआई को सौंपेगी और जांच में सहयोग करेगी. गौरतलब है कि सुप्रीम कोर्ट ने पटना में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती और अन्य के खिलाफ सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने के लिए दर्ज प्राथमिकी में जांच बुधवार को सीबीआई को सौंप दी थी.

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top