MUST KNOW

Amazon की सबसे बड़ी सेल ‘Great Indian Festival’ का ऐलान, 70% तक की छूट के साथ पाएं कई ऑफर्स

अमेज़न (Amazon) ने साल की अपनी सबसे बड़ी सेल Great Indian Festival का ऐलान कर दिया है. अमेज़न इंडिया पर एक बैनर जारी हुआ है, जिसपर लिखा है ‘Coming Soon’. सेल को लेकर यहां पेज पर एक माइक्रो साइट भी बना दी गई है, जिसपर सेल के कुछ ऑफर्स की जानकारी दी गई है. पेज पर लिखा है कि ये सेल Prime Members के लिए पहले शुरू होगी. जानकारी के लिए बता दें कि ऐसा हमेशा होता आया है. सेल शुरू होने के एक दिन पहले ही प्राइम मेंबर को इसका ऐक्सेस मिल जाता है. आइए जानते हैं अब तक की मिली ऑफर्स की जानकारी…

दरअसल अमेज़न ये सेल हमेशा फेस्टिवल के दौरान शुरू करता है. माइक्रो साइट से पता चला है कि यहां Home & Kitchen पर 60% तक की छूट पाई जा सकती है, Clothing & Accessories पर 70% तक का डिस्काउंट, Food & gourmet पर 50% तक की छूट दी जाएगी. साथ ही Electronics & accessories पर 70% तक का डिस्काउंट ऑफर किया जाएगा.

इतना ही नहीं सेल में ‘Cashback Rewards’ मिलने की भी बात कही गई है. साथ ही ये भी बताया गया है कि Amazon Pay द्वारा डेली शॉपिंग रिवॉर्ड्स भी दिए जाएंगे, जिससे ग्राहक हर दिन 500 रुपये की बजत कर सकेंगे.  इसके अलावा सेल में Exchange Offer भी दिया जा रहा है, जिसके तहत 13,500 तक की छूट पा सकेंगे.

Amazon Fashion:
लिखा है कि अमेज़न फैशन के ज़रिए ग्राहक टॉप ब्रैंड्स पर बड़ी बचत कर सकेंगे. इसपर No cost EMI, पॉकेट-फ्रेंडली फैशन, हर दिन नई डील और 30 डेज़ रिटर्न पॉलिसी जैसी डील दी जा रही है.

Mobile Accessories:
बताया गया है सेल में मिलने वाले ऑफर्स पहले कभी नहीं देखा गया होगा. यहां सेल में अमेज़न स्पेशल लॉन्च, No-Cost EMI और एक्सचेंज ऑफर दिया जाएगा. साथ ही यहां Total damage protection और Mobile Accessories पर भी धांसू डील दी जाएगी. सेल में ग्राहकों को HDFC डेबिट/क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर 10% का इंस्टेंट डिस्काउंट भी मिलेगा.

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top