MUST KNOW

अब फ्री में यूज नहीं कर पाएंगे Google का ये ऐप, सब्सक्रिप्शन के लिए देना होगा चार्ज

Google Photos में कुछ एडिटिंग टूल का यूज करने के लिए आपको Google One सब्सक्रिप्शन लेना पड़ेगा. गूगल अपने फोटोज ऐप के कुछ फिल्टर्स को पेड करने वाला है. इन फिल्टर्स को अनलॉक करने के लिए गूगल वन सब्सक्रिप्शन की जरूरत होगी.

Google Photos का यूज आमतौर पर फोटो बैकअप के लिए किया जाता है. ऐंड्रॉयड स्मार्टफोन्स में ये ऐप इनबिल्ट ही दिया जाता है. इस ऐप में आप फोटो एडिट भी कर सकते हैं. वहीं अब गूगल फोटोज में फोटो एडिट करने के लिए चार्ज देना होगा. खबरें हैं कि गूगल फोटोज में कुछ एडिटिंग टूल का यूज करने के लिए आपको Google One सब्सक्रिप्शन लेना पड़ेगा.

लेना होगा सब्सक्रिप्शन
एक रिपोर्ट की मानें तो गूगल अपने फोटोज ऐप के कुछ फिल्टर्स को पेड करने वाला है. इन फिल्टर्स को अनलॉक करने के लिए गूगल वन सब्सक्रिप्शन की जरूरत होगी. गूगल का यह चेंज Photos App के वर्जन 5.18 में देखा जा सकेगा. वहीं कुछ यूजर्स का कहना है कि इस सुविधा के लिए उनसे सब्सक्रिप्शन मांगा जा रहा है.

नई सर्विस में मिलेंगे बढ़िया टूल्स
एक यूजर ने ट्विटर पर अपनी पोस्ट में कहा कि फोटोज ऐप में मौजूद Color Pop फिल्टर को अनलॉक करने के लिए उनसे गूगल वन सब्सक्रिप्शन मांगा गया. यूजर ने इसके स्क्रीनशॉट भी शेयर किए हैं. गूगल के मुताबिक जल्द ही इस ऐप के लिए प्रीमियम सर्विस लॉन्च होने वाली है, जिसके बाद यूजर्स को बढ़िया फोटो एडिटिंग टूल्स मिलेंगे.

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top