MUST KNOW

iPhone यूजर्स के लिए आई अच्छी खबर, क्रिसमस सरप्राइज की तैयारी में है Apple

सैन फ्रांसिस्को: Apple के प्रोडक्ट्स इस्तेमाल करने वालों के लिए एक अच्छी खबर है. हाल ही में iPhone 12 लॉन्च करने के बाद Apple कथित तौर पर अगले महीने क्रिसमस के मौके पर अपने चाहने वालों को सरप्राइज देने की तैयारी में है. बीते साल दिसंबर में एप्पल ने हॉलीडे प्रोमोशन की घोषणा की थी, जिसके तहत Apple कार्ड कस्टमर्स को ज्यादातर Apple प्रॉडक्ट्स के माध्यम से प्रतिदिन 6 फीसदी कैशबैक (Cashback) पाने का मौका मिला था.

बीते कुछ महीनों में Apple ने कई प्रॉडक्ट्स लॉन्च किए हैं और जो प्रॉडक्ट्स नहीं लॉन्च हुए हैं और जिन्हें जल्द लाने की तैयारी है, उनमें एअरपॉड्स स्टुडियो (Airpods Studio) और एअरटैग्स (AirTags) शामिल हैं.

कुछ रिपोर्ट्स में कहा गया है कि इन दो प्रॉडक्ट्स को Apple ने अगले साल के शुरुआत के लिए बचाकर रखा है लेकिन ऐसा भी कहा जा रहा है कि इस साल क्रिसमस पर Apple कई सरप्राइज अपने चाहने वालों को दे सकता है. Apple कंपनी कथित तौर पर अगले साल की पहली तिमाही में एयरपॉड 3 और मिनी एलईडी आईपैड लॉन्च कर सकती है. सीनेट की रिपोर्ट के अनुसार, एप्पल के विश्लेषक मिंग-ची कुओ के एक शोध के अनुसार, अफवाह वाली एयरपॉड 3, प्रो मॉडल की तुलना में अधिक सस्ती होगी. 

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top