Entertainment

एक हफ्ते बाद अस्पताल से घर लौटे रेमो डिसूजा, बीते शुक्रवार को आया था हार्ट अटैक

रेमो डिसूजा को बीते शुक्रवार हार्ट अटैक आया था. जिसके बाद उन्हे आनन फानन में कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती किया गया था. उनकी एंजियोग्राफी हुई और डॉक्टरों ने ब्लॉकेज क्लियर कर दी.

Remo D'Souza returned home from the hospital after a week, had a heart attack last Friday

बॉलीवुड के कोरियोग्राफर और डायरेक्टर रेमो डिसूजा को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है. जिसके बाद वो अब घर लौट आए हैं. फिलहाल उनकी तबीयत पहले से बेहतर है. इसीलिए उन्हें घर पर ही रहकर आराम करने की सलाह दी गई है. 

आया था हार्ट अटैक

रेमो डिसूजा को बीते शुक्रवार हार्ट अटैक आया था. जिसके बाद उन्हे आनन फानन में कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती किया गया था. उनकी एंजियोग्राफी हुई और डॉक्टरों ने ब्लॉकेज क्लियर कर दी. इस खबर की पुष्टि खु उनके सीनियर अहमद खान ने की थी. जिसके बाद उन्हें एक हफ्ते तक डॉक्टरों की निगरानी में ही रखा गया लेकिन अब जब उनकी हालत में सुधार दिखा तो उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया है. 

पत्नी ने रखा पूरा ख्याल

अस्पताल में रेमो के साथ उनकी पत्नी हर पल लिजेल हर पल मौजूद रहीं. और रेमों की पूरी देखभाल उन्होंने की. अब रेमो घर पर हैं तो लोग उनसे उनका हाल चाल पूछने के लिए उनसे मिल रहे हैं. वहीं इससे पहले पुनीत पाठक अपनी पत्नी के साथ उनसे मिलने अस्पताल पहुंचे थे. दोनों की तस्वीरें सामने आई थीं. पुनीत ने डांस इंडिया डांस में हिस्सा लिया था और तभी से दोनों एक दूसरे के बहुत ही करीब हैं. उस शो के रेमो ने ही जज किया था. 

डायरेक्टर बन चुके हैं रेमो

वहीं आपको बता दें कि इंडस्ट्री में रेमों ने अपने करियर की शुरुआत बतौर कोरियोग्राफर की थी लेकिन अब वो डायरेक्टर भी बन चुके हैं. एबीसीडी, एबीसीडी 2, स्ट्रीट डांसर जैसी फिल्मों को डायरेक्ट कर चुके रेमो अब निर्देशन के क्षेत्र में भी नाम कमा चुके हैं. वहीं ठीक होने के बाद रेमो ने उनके लिए दुआ करने वाले अपने सभी फैंस, प्रशंसकों और परिजनों का आभार भी जताया है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की और कैप्शन में धन्यवाद देने के साथ साथ लिखा – आई एम बैक

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top