GADGETS

Redmi इस साल लाएगी 108MP कैमरा वाले कई स्मार्टफोन, गेमिंग स्मार्टफोन्स की भी होगी एंट्री

रेडमी इस साल 108 मेगापिक्सल कैमरा वाले कई स्मार्टफोन्स लॉन्च करने वाली है। कंपनी इन 108 मेगापिक्सल कैमरा वाले फोन्स में सैमसंग गैलेक्सी S21 अल्ट्रा में मिलने वाला सेंसर ऑफर कर सकती है।

नई दिल्ली
Redmi फैंस के लिए साल 2021 काफी खास रहने वाला है। इस साल कंपनी 108 मेगापिक्सल वाले कई स्मार्टफोन लॉन्च करने के बारे में सोच रही है। कंपनी के जनरल मैनेजर लू वेबींग ने भी इस साल 108 मेगापिक्सल कैमरा वाले स्मार्टफोन्स के लॉन्च की तरफ इशारा किया है। 108 मेगापिक्सल कैमरा वाला कंपनी का पहला फोन रेडमी नोट 9 प्रो 5G है।

कंपनी ने वीबो पोस्ट में दी जानकारी
वीबो पर किए गए एक पोस्ट में वेबींग ने कहा कि उन्हें यह समझ में आ गया है कि जिन ब्रैंड्स ने टाइम-ऑफ-फ्लाइट कैमरा को प्रमोट किया था, वे अब खुद अपने डिवाइसेज में इसे शामिल नहीं कर रहे हैं। हालांकि, शाओमी और रेडमी ने इस ट्रेंड को फॉलो नहीं किया और यही कारण है कि अब कंपनी दूसरे ब्रैंड्स से आगे निकलने के लिए 100 मिलियन पिक्सल वाले डिवाइस लॉन्च करने की प्लानिंग कर रही है।

रेडमी K40 सीरीज में मिल सकता है 108MP कैमरा
100 मेगापिक्सल से ज्यादा के कैमरा वाले वाले फोन रेडमी के साथ शाओमी ब्रैंडिंग के तहत भी लॉन्च किए जाएंगे। हाल में रेडमी K40 सीरीज के लॉन्च को कंपनी ने कन्फर्म किया है। इस सीरीज के तहत कंपनी दो डिवाइस लॉन्च करेगी। माना जा रहा है कि इनमें एक स्मार्टफोन में 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया जा सकता है।

मिलेगा सैमसंग गैलेक्सी S21 अल्ट्रा वाला कैमरा
इसके अलावा रेडमी के गेमिंग स्मार्टफोन्स के साथ ही रेडमी नोट 10 सीरीज के स्मार्टफोन्स की भी एंट्री हो सकती है। इनमें भी हमें 108 मेगापिक्सल का कैमरा देखने को मिल सकता है। कंपनी अपने बजट स्मार्टफोन्स में ISOCELL HM2 और महंगे स्मार्टफोन्स में ISOCELL HM3 सेंसर ऑफर कर सकती है। HM3 वही सेंसर है जो सैमसंग गैलेक्सी S21 अल्ट्रा में आता है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top