GADGETS

HTC का नया स्मार्टफोन Wildfire E Lite हुआ लॉन्च, जानें स्पेसिफिकेशन्स

एचटीसी ने अपना नया एंट्री लेवल स्मार्टफोन Wildfire E Lite लॉन्च कर दिया है। इस फोन में 5.45 इंच के डिस्प्ले के साथ 3000mAh की बैटरी दी गई है। फोन मीडियाटेक हीलियो प्रोसेसर के साथ आता है।

नई दिल्ली
HTC ने अपने स्मार्टफोन्स की रेंज को बढ़ाते हुए Wildfire E Lite को लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन को बजट सेगमेंट में लॉन्च किया है। एचटीसी का यह फोन रूस और दक्षिण अफ्रीका में सेल के लिए उपलब्ध हो चुका है। भारत में भी इसके जल्द लॉन्च होने की उम्मीद की जा रही है। फिलहाल आइए जानते हैं कि एचटीसी के इस नए स्मार्टफोन में क्या है खास।

फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स
यह फोन बजट सेगमेंट में लॉन्च किया गया है, लेकिन कंपनी ने इसमें अच्छे फीचर ऑफर करने की कोशिश की है। फोन में 720×1440 पिक्सल रेजॉलूशन वाला 5.45 इंच का LCD पैनल मिलता है, जो 18:9 के आस्पेक्ट रेशियो के साथ आता है। फोन बेजल्स थोड़े मोटे हैं। फोन के टॉप बेजल में फ्लैश और फ्रंट कैमरे के साथ स्पीकर भी मौजूद है।

2जीबी रैम और 16जीबी के इंटरनल स्टोरेज वाले इस फोन में मीडियाटेक हीलियो A20 प्रोसेसर दिया गया है। फोन की मेमरी को माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से बढ़ाया भी जा सकता है। फोन ऐंड्रॉयड 10 गो एडिशन ओएस के साथ आता है।

फटॉग्रफी के लिए फोन में 8 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ एक VGA डेप्थ सेंसर भी लगा है। कैमरा ऑटो HDR और 4x तक के डिजिटल जूम के साथ आता है। सेल्फी के लिए इस फोन में 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।

फोन में 3000mAh की बैटरी लगी है, जिसे चार्ज करने के लिए फोन में माइक्रो यूएसबी पोर्ट दिया गया है। कीमत की बात करें तो दक्षिण अफ्रीका में यह 103 डॉलर और रूस में 104 डॉलर के प्राइसटैग के साथ उपलब्ध है।
एचटीसी वाइल्डफायर ई लाइट स्पेसिफिकेशन्स

परफॉर्मेंसMediaTek Helio A20
डिस्प्ले6.22 inches (15.8 cm)
स्टोरेज32 GB
कैमरा13 MP + 2 MP
बैटरी4000 mAh
price_in_india7999
रैम2 GB, 2 GB

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top