JOB ALERTS

UKSSSC Recruitment 2021: Security के पद पर नौकरी का अवसर, www.sssc.uk.gov.in पर करें अप्लाई

UKSSSC Recruitment 2021: अगर आपकी उम्र 18 साल या उससे ज्यादा है और आपने 10वीं पास किया है तो उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (यूकेएसएसएससी) द्वारा जारी नौकरी के लिए अप्लाई कर सकते हैं. सिक्योरिटी के पदों पर अप्लाई करने के लिए www.sssc.uk.gov.in पर जाएं.

नई दिल्ली: युवाओं के बीच सरकारी नौकरी (Sarkari Naukri) का जोश कभी ठंडा नहीं होता है. देशभर में ऐसे कई 10वीं पास युवा हैं, जो सरकारी नौकरी की तलाश में जुटे हुए हैं. उनकी कोशिश को आसान करने के लिए हम बता रहे हैं उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (यूकेएसएसएससी) द्वारा जारी की गई शानदार वैकेंसी (UKSSSC Recruitment 2021).

उत्तराखंड में 10वीं पास के लिए नौकरी का मौका

उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (यूकेएसएसएससी) ने कई पदों पर भर्ती (UKSSSC Recruitment 2021) के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं. ये भर्तियां सेक्रेट्रिएट सिक्योरिटी (Secretariat Security Vacancy) के रिक्त पदों के लिए की जाएंगी. इन पदों पर नौकरी करने के इच्छुक उम्मीदवार ऑफिशियल वेबसाइट, www.sssc.uk.gov.in पर अप्लाई कर सकते हैं. भर्ती प्रक्रिया 10 फरवरी 2021 से शुरू हो चुकी है.

उम्मीदवारों के लिए शैक्षणिक योग्यता किसी मान्यता प्राप्त बोर्ड से 10वीं पास (10th Pass Jobs) होना अनिवार्य की गई है. इससे संबंधित पूरी जानकारी के लिए वेबसाइट से नोटिफिकेशन डाउनलोड कर लें.

नोट कर लें रोजगार की जरूरी तारीखें

आवेदन पत्र जमा करने की शुरुआत : 10 फरवरी, 2021
आवेदन पत्र जमा करने की अंतिम तिथि : 26 मार्च, 2021
ऑनलाइन आवेदन शुल्क जमा करने की अंतिम तिथि : 28 मार्च, 2021

पदों का विवरण और वेतन

उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (यूकेएसएसएससी) द्वारा जारी की गई वैकेंसी और वेतन का विवरण इस प्रकार है-

पद का नाम- सेक्रेटरिएट सिक्योरिटी कैडर
पदों की संख्या- कुल 33 पद
वेतनमान- 27700-69100 रुपये प्रति महीना
कहां अप्लाई करें- www.sssc.uk.gov.in

आयु सीमा और चयन प्रक्रिया

इन पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की न्यूनतम आयु 18 वर्ष और अधिकतम आयु 35 वर्ष तक निर्धारित की गई है. इस नौकरी के लिए उम्मीदवारों का चयन सीबीटी और फिजिकल टेस्ट के आधार पर किया जाएगा।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top