Automobile

बेचना चाहते है अपनी पुरानी कार, तो यहां मिलेगा बेस्ट ऑफर, तीन स्टेप में बेचें Car

Car: आपको यदि अपनी पुरानी कार आसानी से बेचनी है और उसकी उचित कीमत चाहिए. तो आपको अपनी कार को cars24.com पर लिस्ट करनी चाहिए. जिसके बाद तीन आसान प्रोसेस के बाद आपकी कार सेल हो जाएगी.

नई दिल्ली. यदि आप अपनी पुरानी कार को बेचना चाहते है और आपको इसके लिए सही ग्राहक नहीं मिल रहा है. तो अब आपको इसके लिए परेशान होने की जरूरत नहीं है. क्योंकि हम आपको घर बैठे ही अपनी पुरानी कार को बेचने का आसान रास्ता बताने जा रहे है. जिससे आप बड़ी आसानी से अपनी पुरानी कार को सेल कर सकते है और आपको इसकी अच्छी कीमत भी मिलेगी. इसके साथ ही आपको अपनी पुरानी कार को बेचने के लिए किसी के पास भी नहीं जाना होगा. आइए जानते है किस तरीके से आप अपनी पुरानी कार को आसानी से बेच सकते हैं…

cars24.com पर लिस्ट करें अपनी पुरानी कार- आपको यदि अपनी पुरानी कार आसानी से बेचनी है और उसकी उचित कीमत चाहिए. तो आपको अपनी कार को cars24.com पर लिस्ट करनी चाहिए. जैसे ही आपकी कार  cars24.com पर लिस्ट हो जाएगी. उसके बाद तीन आसान प्रोसेस के बाद आपकी कार सेल 24 घंटे में सेल हो जाएगी.

पुरानी कार का Online Evaluation – जब आप cars24.com पर अपनी कार को लिस्ट करेंगे. तो एक्सपर्ट आपकी कार का ऑनलाइन Evaluation करेंगे और आपकी पुरानी कार की वाजिब कीमत तय करेंगे. 

पुरानी कार को होगा Free Inspection – एक बार आपकी कार cars24.com पर लिस्ट होने के बाद एक्सपर्ट आपके घर आकर आपकी पुरानी कार का फ्री Inspection करेंगे. जिससे आपकी कार की सही कंडीशन का पता लगाया जा सके. इस दौरान cars24.com की ओर से आपसे कोई चार्ज नहीं लिया जाएगा. साथ ही इस प्रोसेस के बाद आपकी कार की फाइनल प्राइस आपको बता दी जाएगी.

एक घंटे में बिन जाएगी पुरानी कार- यदि आपको cars24.com की ओर से दिया गया ऑफर मंजूर होगा. तो ठीक एक घंटे में आपकी पुरानी कार की कीमत आपके अकाउंट में ट्रांसफर कर दी जाएगी और आपकी कार को cars24.com की ओर से पिक कर लिया जाएगा. इस पूरी प्रोसेस के साथ आप अपनी पुरानी कार की सही कीमत हासिल कर सकते हैं.

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top