Automobile

बजाज ऑटो ने लॉन्च की Platina 100 Electric Start, जानें कीमत और माइलेज

Platina 100 Electric Start बाइक में आपको 102cc का फोर स्ट्रोक सिंगल सिलेंडर एसओएचसी, एयर-कूलड इंजन मिलेगा. जो 7,500rpm पर 7.5ps की पावर और 5,500rpm पर 8.34Nm का पीक टॉर्क जनरेट करता है. वहीं इस बाइक में आपको 4 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन का विकल्प भी मिलेगा.

नई दिल्ली. बजाज ऑटो ने नई Platina 100 Electric Start बाइक लॉन्च की है. इस बाइक की दिल्ली एक्स शोरूम कीमत 53,920 रुपये है. यह बाइक प्लेटिना ब्रांड के ‘कंफर्टेक टेक्नोलॉजी’ के साथ आती है और लॉग राइड के दौरान राइडर को बेहतरीन अनुभव प्रदान करती है. 

Platina 100 Electric Start के फीचर्स – बजाज ऑटो ने नई प्लेटिना में स्प्रिंग-इन स्प्रिंग सस्पेंशन दिया है. जो लंबी यात्राओं के दौरान सुविधा प्रदान करता है. वहीं इस बाइक में आपको  ट्यूबलेस टायर्स भी मिलेंगे. Platina 100 Electric Start  में आपको नए रियरव्यू मिरर मिलते हैं. इसे दो कलर ऑप्शन – कॉकटेल वाइन रेड और एबोनी ब्लैक में सिल्वर डिकल्स के साथ लॉन्च किया गया है. यह अब भारत में सभी अधिकृत बजाज ऑटो डीलरशिप पर उपलब्ध है.

Platina 100 Electric Start का इंजन – इस बाइक में आपको 102cc का फोर स्ट्रोक सिंगल सिलेंडर एसओएचसी, एयर-कूलड इंजन मिलेगा. जो 7,500rpm पर 7.5ps की पावर और 5,500rpm पर 8.34Nm का पीक टॉर्क जनरेट करता है. वहीं इस बाइक में आपको 4 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन का विकल्प भी मिलेगा.
Platina Electric start के key features
>> ट्यूबलेस टायर्स

>> 20% लंबा फ्रंट और रियर सस्पेंशन

>> लंबी सीट

>> एलईडी डीआरएल हेडलैम्प

>> वाइड रबर फुटपाथ

बजाज ऑटो लिमिटेड के मार्केटिग हेड नारायण सुंदररमन ने कहा, ‘ब्रांड प्लेटिना के पास अपने सेगमेंट-अग्रणी विशेषताओं के लिए एक वसीयतनामा के रूप में 7 मिलियन से अधिक संतुष्ट ग्राहकों के साथ कम्फर्ट का बेजोड़ प्रस्ताव है. नयी प्लैटिना 100ES ग्राउंड-ब्रेकिंग प्राइस पर एक और सम्मोहक प्रस्ताव पेश करती है. जो कि किक स्टार्ट राइडर्स के विशाल बहुमत को कम्फर्ट-टेक तकनीक के साथ सेल्फ-स्टार्ट की सुविधा के लिए अपग्रेड करने की अनुमति देता है.’

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top