Entertainment

‘Roohi’ में इतने डरावने अंदाज में दिखेंगी Janhvi Kapoor, Photos देख छूटेंगे पसीने

दिनेश विजान और मृगदीप सिंह लांबा द्वारा निर्मित, हॉरर कॉमेडी ‘रूही’ (Roohi) में राजकुमार राव और वरुण शर्मा भी हैं. यह फिल्म 11 मार्च को स्क्रीन पर आएगी.

नई दिल्ली: अभिनेत्री जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) आगामी फिल्म ‘रूही’ (Roohi) में भूत के किरदार में हैं. फिल्म रिलीज होने में अब बस दो दिन बाकी हैं. फिल्म की रिलीज डेट जैसे-जैसे पास आ रही है लोगों की एक्साइटमेंट बढ़ती जा रही है. अब जाह्नवी ने इंस्टाग्राम पर अपने इस भूत लुक की फोटो शेयर करके हंगामा मचा दिया है. 

शूट में ऐसी थी हालत

इस फिल्म में जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) के लुक्स पर काफी काम किया गया है. कुछ देर पहले ही एक्ट्रेस ने ये तस्वीरें शेयर की हैं जिन्हें देखकर उनके फैंस सोशल मीडिया पर उनकी तारीफ कर रहे हैं. एक तस्वीर में वह जंगल में बैठीं हैं तो दूसरी में वह लटकी हुई नजर आ रही हैं. 

मल्टीपल लुक टेस्ट से गुजरीं जाह्नवी

फिल्म में जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) को सही आकार देने के लिए ‘मल्टीपल लुक टेस्ट’ से गुजरना पड़ा. निर्देशक हार्दिक मेहता का कहना है कि उन्होंने भूमिका को अच्छी तरह से अपनाया. उन्होंने कहा, ‘हमने जाह्नवी के लिए लुक बनाने के लिए प्रोस्थेटिक्स और वीएफएक्स के संयोजन पर पहुंचने के लिए कई लुक टेस्ट किए. वास्तव में मुझे बहुत आश्चर्य हुआ कि जाह्नवी आसानी से भूत की तरह लगना व बर्ताव करना शुरू कर दिया.’

11 मार्च को रिलीज होगी फिल्म

दिनेश विजान और मृगदीप सिंह लांबा द्वारा निर्मित, हॉरर कॉमेडी में राजकुमार राव और वरुण शर्मा भी हैं. यह फिल्म 11 मार्च को स्क्रीन पर आएगी.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top