OFFICENEWS

Airtel दे रहा 4-IN-1 Family Plan, 500GB तक पाएंगे डेटा

Airtel के फैमिली प्लान्स की कीमत 749 रुपये, 999 रुपये और 1,599 रुपये है. दरअसल अगर आप एक साधारण पोस्टपेड प्लान में एड-ऑन कनेक्शन लेते हैं तो इसका चार्ज 299 रुपये है. इसी तरह डेटा एड-ऑन के लिए 99 रुपये महीना लिए जाते हैं.

नई दिल्ली: देश की दिग्गज टेलीकॉम कंपनी एयरटेल लाई है शानदार पोस्टपेड प्लान. जिसमें आपको अपने पूरे परिवार के लिए एक ही बिल भरना होगा. ये फैमिली प्लान है. यूं तो एयरटेल के पोस्टपेड प्लान की शुरुआत 399 रुपये से होती है. इनमें 500 जीबी तक डेटा, OTT सब्सक्रिप्शन और एड-ऑन कनेक्शन जैसी सुविधाएं दी जाती हैं. अगर आप अपने पूरे परिवार के लिए एक किफायती पोस्टपेड प्लान ढूंढ रहे हैं तो एयरटेल के Me & My Family प्लान आपके लिए शानदार साबित हो सकते हैं.

Me & My Family प्लान हैं शानदार

Airtel के फैमिली प्लान्स की कीमत 749 रुपये, 999 रुपये और 1,599 रुपये है. दरअसल अगर आप एक साधारण पोस्टपेड प्लान में एड-ऑन कनेक्शन लेते हैं तो इसका चार्ज 299 रुपये है. इसी तरह डेटा एड-ऑन के लिए 99 रुपये महीना लिए जाते हैं. वहीं, मी एंड माय फैमिली प्लान में यह साथ में आता है. इसमें सबसे शानदार प्लान है Airtel का 749 रुपये वाला पोस्टपेड प्लान. भारती एयरटेल के इस पोस्टपेड प्लान में दो मुफ्त एड-ऑन कनेक्शन मिलते हैं. इसमें एक रेग्युलर और एक सिर्फ डेटा एड-ऑन मिलता है. प्लान में महीने भर के लिए 125 जीबी डेटा मिलता है, जिसके साथ डेटा रोलओवर की सुविधा भी दी गई है. इसमें सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और रोज 100 एसएमएस भी दिए गए हैं.

Airtel का डाटा एड-ऑन प्लान

यह कंपनी का प्रीमियम पोस्टपेड प्लान है, जिसमें एक मुफ्त रेग्युलर एड-ऑन मिलता है. प्लान में 500GB का डेटा मिलता है, जो बच जाने पर (200 जीबी तक) अगले महीने जुड़ जाता है. इसमें सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग, 100 एसएमएस और 200 ISD मिनट्स भी दिए जाते हैं. ध्यान देने वाली बात यह है कि तीनों ही प्लान में हैंडसेट प्रोटेक्शन, Airtel Xtream ऐप, Shaw Academy लाइफटाइम एक्सेस, Disney + Hotstar का सब्सक्रिप्शन और 1 साल के लिए Amazon Prime मेंबरशिप दी जाती है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top