TECH

खत्म हुई फ्री में IPL देखने की टेंशन, Vi, Jio और Airtel ने पेश किए Disney+Hotstar सब्सक्रिप्शन वाले रिचार्ज प्लान

वोडाफोन-आइडिया (Vi), रिलायंस (Reliance Jio) और एयरटेल (Airtel) ने जहां अपने ग्राहकों को फ्री में आईपीएल (IPL) दिखाने का इंतजाम किया है वहीं एक्स्ट्रा फायदे की बात करें तो यूजर्स को बंपर डेटा बेनिफिट्स के साथ और भी बहुत कुछ फायदे मिल रहे हैं.

नई दिल्ली: भारत में क्रिकेट की दीवानगी किसी से छिपी नहीं है. कुछ खास मुकाबलों की बात करें तो फेवरेट टीम या खिलाड़ियों का प्रदर्शन देखने के लिए लोग टीवी और मोबाइल में डूब जाते हैं. ऐसे में बात करते हैं फटाफट क्रिकेट के महाकुंभ यानी आईपीएल (IPL) की. जिसके सीजन 14 की शुरुआत में बस चंद बिन बाकी हैं. करोड़ो खेल प्रेमी मोबाइल पर मैच देखने का मन बना चुके होंगे. ऐसे में लोगों का ध्यान Disney + Hotstar VIP ऐप पर टिका है. मोबाइल पर आईपीएल देखने के लिए डिज्नी हॉटस्टार के सब्सक्रिप्शन की जरूरत होगी. ऐसे में दिग्गज टेक कंपनियों ने बेहतरीन Prepaid Recharge Plans पेश किए हैं जिनमें यूजर्स फ्री में आईपीएल क्रिकेट मैच देख सकते हैं.

एक्स्ट्रा बेनिफिट

दरअसल वोडाफोन-आइडिया (Vi), रिलायंस (Reliance Jio) और एयरटेल (Airtel) ने जहां अपने ग्राहकों को फ्री में आईपीएल दिखाने का इंतजाम किया है वहीं एक्स्ट्रा फायदे की बात करें तो यूजर्स को बंपर डेटा बेनिफिट्स के साथ और भी बहुत कुछ फायदे मिल रहे हैं. 

यहां से चुनिए अपनी बेस्ट डील

Vodafone Idea Disney+Hotstar VIP Prepaid Plans: Vi ने हाल ही में OTT बेनिफिट्स ऑफर पेश किया है. जिसमें Disney+ Hotstar VIP ke फ्री सब्सक्रिप्शन प्लान शुरू किया गया है. यह सुविधा 3 मेन रिचार्ज प्लान पर है.  कंपनी के 401 रुपये वाले प्लान में ग्राहकों को साल भर के लिए Disney+Hotstar VIP सब्सक्रिप्शन के साथ 28 दिन अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, रोजाना 3GB डेटा, 16 GB बोनस डेटा और डेली 100 SMS भी मिलते हैं.

वहीं 601 रुपये में प्लान में एक साल के लिए Disney+Hotstar VIP सब्सक्रिप्शन के साथ ही 56 दिन तक अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, डेली 3GB डेटा, 32GB बोनस डेटा और डेली 100 SMS मिलते हैं. थोड़ा और बजट अफोर्ड कर सकने वालों के लिए Vi का 801 रुपये वाले प्लान है जिसमें डिज्नी प्लस हॉटस्टार VIP सब्सक्रिप्शन के साथ 84 दिन का प्लान है. इसमें रोजाना 3GB डेटा + 48 GB बोनस डेटा और 100 SMS भी शामिल हैं. 

जियो के ऑफर पर नजर

Jio Disney+Hotstar VIP Prepaid Plans: रिलायंस जियो (Reliance Jio) ने ये सुविधा अपने इन 4 प्रीपेड रिचार्ज प्लान के जरिए पेश की है. जियो के 401 रुपये वाले प्लान में ग्राहकों को Disney+Hotstar VIP सब्सक्रिप्शन के साथ ही 28 दिन की अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, डेली 3GB डेटा और 6 GB बोनस डेटा मिलता है. वहीं कंपनी के 598 रुपये वाले प्लान में 56 दिन के लिए डेली 2 GB डेटा और अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग सुविधा दी जा रही है. सस्ते प्लान की बात करें तो इस यूजर बेस का ध्यान रखते हुए कंपनी 77 रुपये वाले प्लान में यूजर्स को Disney+Hotstar VIP सब्सक्रिप्शन के साथ ही 84 दिन के लिए अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, डेली 1.5 GB डेटा, 5 GB बोनस डेटा दे रही है.

जियो ने यहां एक सालाना ऑफर का विकल्प रखा है जिसमें ग्राहक 2599 रुपये वाले प्लान का सब्सक्रिप्शन लेकर 365 दिन यानी पूरे साल भर के लिए डेली 2 GB डेटा, 10 GB बोनस डेटा के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकते हैं. इसके साथ कंपनी डेली 100 SMS करने की सुविधा भी साथ ही दे रही है.

Airtel Disney+Hotstar VIP Prepaid Plans: भारती एयरटेल (Bharti Airtel) के 3 प्रमुख प्रीपेड रिचार्ज प्लान हैं, जो कंपनी 448 रुपये, 599 रुपये और 2,698 रुपये में लॉन्च कर चुकी है. कंपनी के 448 रुपये वाले प्लान में Disney+Hotstar VIP सब्सक्रिप्शन के साथ ही 28 दिन के लिए डेली 3 जीबी डेटा, डेली 100 SMS और अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलती है.

वहीं 599 रुपये वाले प्लान में 56 दिनों के लिए डेली 2 जीबी डेटा, डेली 100 SMS और अनलिमिटेड कॉलिंग का लाभ मिलता है. सालाना ऑफर की बात करें तो कंपनी 2,698 रुपये वाले प्लान में अपने ग्राहकों को Disney+Hotstar VIP बेनिफिट के साथ ही 365 दिन के लिए डेली 2 जीबी डेटा और 100 SMS और अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दे रही है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top