NEWS

Congress ने की दिल्ली में राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग, कहा- Corona से निपटने में विफल रही केजरीवाल सरकार

दिल्ली कांग्रेस ने अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) की अगुवाई वाली सरकार पर कोविड-19 महामारी से निपटने में विफल रहने का आरोप लगाते हुए राष्ट्रीय राजधानी में राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग की है.

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में कोरोना वायरस (Coronavirus in Delhi) का संकट गहराता जा रहा है और इस बीच कांग्रेस ने अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) की अगुवाई वाली सरकार पर कोविड-19 महामारी से निपटने में विफल रहने का आरोप लगाया है.

कांग्रेस ने दिल्ली सरकार पर लगाए गंभीर आरोप

दिल्ली कांग्रेस (Delhi Congress) के अध्यक्ष अनिल कुमार ने राष्ट्रपति को लिखे पत्र में आरोप लगाया कि कोविड-19 (Covid-19) संकट के बीच पिछले कुछ दिनों से अस्पतालों में ऑक्सीजन सिलेंडर और अन्य सुविधाओं के अभाव में लोगों को मरने के लिए छोड़ दिया गया है.

Read more:दुनिया के 38 फीसदी कोरोना केस अकेले भारत में, किसी भी देश में एक वक्त में नहीं रहे इतने मामले

कांग्रेस ने की राष्ट्रपति शासन की मांग

अनिल कुमार ने आरोप लगाया कि स्वास्थ्य आपदा के इस दौर में राज्य सरकार का कामकाज और प्रबंधन गैर जिम्मेदाराना है, इसलिए दिल्ली में राष्ट्रपति शासन लगाया जाना चाहिए. कांग्रेस की ओर से लगाए गए आरोपों पर सत्तारूढ़ आम आदमी पार्टी (Aam Admi Party) की ओर से फिलहाल कोई प्रतिक्रिया नहीं​ आई है.

दिल्ली में संक्रमण की दर 31.76 फीसदी

देश की राजधानी दिल्ली में कोरोना वायरस के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं और रविवार को पिछले 24 घंटे में 25986 नए मामले सामने आए, जबकि इस दौरान 368 लोगों की मौत हो गई. दिल्ली में कोविड-19 का संक्रमण दर 31.76 प्रतिशत पहुंच गया है, जबकि कुल एक्टिव केस 99 हजार 752 हो गए हैं.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top