Entertainment

Khatron Ke Khiladi 11′ को राखी सावंत ने किया रिजेक्ट, बोलीं- ‘अभिनव शुक्ला से फिर अफेयर ना हो जाए’

akhi_abhinav__21662995

रखी सावंत ने कहा- खतरों के खिलाड़ी वाइल्ड कार्ड का ऑफर आया है मुझे अभी देखते हैं मुझे नहीं पता है कि मैं जाऊंगी या नहीं। वैसे ये सांप बिच्छू अजगर ये कीड़े-मकोड़े मेरे बाएं हाथ का खेल है।

नई दिल्ली, जेएनएन। राखी सावंत आजकल जहां भी जाती हैं उन्हें पैपराजी के कैमरे मिल ही जाते हैं। अब राखी तो राखी हैं वो जब भी मीडिया में कुछ कहतीं हैं हेडलाइन बन ही जाती हैं। पिछले दिनों बिग बॉस के को-एक्टर को लेकर अपने प्यार का इजहार करने वाली राखी ने इसबार कुछ नया खुलासा किया है। राखी ने बताया कि वो खतरों के खिलाड़ी 11 में क्यों नहीं जा रहीं।

राखी ने किया ये दावा


फोटो जर्नलिस्ट वीरल भयानी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें राखी कहती हैं कि ‘खतरों के खिलाड़ी वाइल्ड कार्ड का ऑफर आया है मुझे, अभी देखते हैं, मुझे नहीं पता है कि मैं जाऊंगी या नहीं। वैसे ये सांप, बिच्छू, अजगर, ये कीड़े-मकोड़े मेरे बाएं हाथ का खेल है।‘ राखी ने बताया कि ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ अभिनव शुक्ला या फिर अर्जुन बिजलानी जीत सकते हैं।

रूबीना है नहीं जाने का कारण

राखी आगे कहती हैं कि ‘अभी तो मुझे पता नहीं है कि मैं क्या करूंगी, देखते हैं। अभी तो सभी दिग्गज हैं वहां पर, राहुल वैद्य गया है, अभिनव शुक्ला गया है। नहीं बाबा, मैं नहीं जाना चाहती वहां पर, रूबी (रूबीना दिलैक) नहीं है ना? क्या पता मेरा फिर से मेरा अफेयर हो जाए। हां लेकिन एक कबाब में हड्डी है वहां पर, तंबोली (निक्की तंबोली)।

निक्की तंबोली को बताया कबाब में हड्डी

जब फोटोग्राफर्स ने उनसे पूछा कि निक्की तंबोली कबाब की हड्डी क्यों हैं तो राखी कहती हैं कि ‘निक्की की भी तो आंख है अभिनव पर पहले से, मुझे पता नहीं है क्या? अभिनव बहुत चार्मिंग, डिसेंट है। एक और है अर्जुन बिजलानी। इन दोनों में से ही कोई जीतेगा।‘ वो (अभिनव) शादीशुदा है। शादीशुदा मर्दों पर नजर नहीं डालते। मुझे पाप नहीं करना।‘ 

कुछ दिनों पहले ही राखी ने मीडिया से कहा था कि बिग बॉस में रहते हुए उन्हें अभिवन शुक्ला से लगाव हो गया था हालांकि रूबीना दिलैक के चलते वो कभी आगे नहीं बढ़ीं। 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top