VIRAL

Viral Video: बिल्लियों ने जूतों में बनाया घर, रहने के लिए करनी पड़ी इतनी मेहनत

सोशल मीडिया (Social Media) पर दो बिल्लियों का वीडियो (Cat Video) खूब वायरल (Viral Video) हो रहा है. इसमें एक बिल्ली ने जूते को अपना आशियाना (Cat House) बना लिया है और दूसरी भी घर बनाने की कोशिश में लगी हुई है. लोगों को यह मजेदार वीडियो (Funny Video) खूब पसंद आ रहा है.

नई दिल्ली: कोरोना वायरस संक्रमण (Coronavirus Infection) के कारण हम सभी की जिंदगी न चाहते हुए भी काफी बदल गई है. इन दिनों ज्यादातर लोग तनाव (Anxiety) का शिकार हो रहे हैं. ऐसे में मूड को ठीक करने के लिए सोशल मीडिया (Social Media) पर अपलोड किए जाने वाले फनी (Funny Video) और क्यूट वीडियो (Cute Video) खूब वायरल (Viral Video) हो रहे हैं. बिल्लियों का एक ऐसा ही बेहद मजेदार वीडियो (Funny Video) गजब पसंद किया जा रहा है.

जूतों में बनाया अपना आशियाना

सोशल मीडिया (Social Media) साइट ट्विटर (Twitter) पर दो बिल्लियों का एक वीडियो (Cat Video) जबर्दस्त वायरल (Viral Video) हो रहा है. जहां एक तरफ यह वीडियो काफी फनी (Funny Video) लग रहा है, वहीं दूसरी तरफ इसमें बिल्ली की गजब मेहनत भी नजर आ रही है. इसमें एक बिल्ली जूते में मजे से आराम कर रही है और दूसरी बिल्ली जूते में लेटने की कोशिश कर रही है. इस वीडियो को Buitengebieden नामक ट्विटर (Twitter) अकाउंट से शेयर किया गया है.

70 हजार लोगों ने देखा वीडियो

इस वीडियो में बिल्ली (Cat Video) बिल्कुल बच्चों की तरह बिहेव कर रही है. बिल्ली की जूते में अपना आशियाना (Cat House) बनाने की मेहनत को लगभग 70 हजार लोग देख चुके हैं. यह बिल्ली वाकई बहुत क्यूट (Cute Video) लग रही है और उसने एक बार भी हिम्मत नहीं हारी. 2 मिनट से भी कम समय में वह दूसरी बिल्ली की तरह जूते में अपना घर बनाने में कामयाब हो गई थी.

लोगों को पसंद आई बिल्ली की मेहनत

इस वीडियो पर कमेंट्स की खूब बारिश हो रही है. हर किसी को जूतों में रहने वाली ये बिल्लियां बहुत प्यारी लग रही हैं. हर कोई इनकी तारीफ में एक से बढ़कर एक कमेंट कर रहा है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top