Madhya Pradesh

बीजेपी के दिग्गजों को बार-बार देनी पड़ रही सफाई, ‘शिवराज ही रहेंगे हमारे सीएम

एमपी नेतृत्व परिवर्तन की खबरों के बीच बीजेपी नेताओं की सफाई आने लगी है। दो दिनों से बीजेपी के बड़े-बड़े नेता लगातार सफाई दे रहे हैं। दूसरी बार गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा है कि एमपी में सीएम शिवराज सिंह चौहान ही रहेंगे।

हाइलाइट्स:

  • नेतृत्व परिवर्तन की खबरों पर बीजेपी के बड़े नेता बार-बार दे रहे हैं सफाई
  • तीन दिन में नरोत्तम मिश्रा ने दूसरी बार दी सफाई
  • गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि शिवराज सिंह चौहान ही हमारे सीएम रहेंगे
  • केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने भी कहा कि एमपी में कोई अस्थिरता नहीं

भोपाल
एमपी बीजेपी के बड़े-बड़े नेता लगातार सफाई दे रहे हैं कि शिवराज सिंह चौहान ही हमारे सीएम रहेंगे। दरअसल, ये सफाई इसलिए देनी पड़ रही है कि एमपी नेतृत्व परिवर्तन की अटकलें तेज हैं। सबसे पहले इस पर गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा और बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने सफाई दी थी। नरोत्तम मिश्रा ने आज फिर से इस पर सफाई दी है। उन्होंने कहा है कि सीएम शिवराज सिंह चौहान ही हमारे सीएम रहेंगे।

एमपी सरकार के प्रवक्ता और गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि बीजेपी पूरी तरह से शिवराज सिंह चौहान और वीडी शर्मा के नेतृत्व में एकजुट और संगठित है। प्रदेश में नेतृत्व परिवर्तन जैसी कोई बात नहीं है।

नरोत्तम मिश्रा से पहले केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर का भी इस पर बयान आया है। उन्होंने कहा है कि एमपी सरकार में कोई अस्थिरता नहीं है। एमपी सरकार ने कोरोना की स्थिति को अच्छे से संभाला है। बीजेपी की प्रदेश में सरकार है, पार्टी तय करती है कि सीएम कौन होगा। कांग्रेस के पास बीजेपी के सीएम के बारे में बात करने का कोई अधिकार नहीं है।

ओएसडी विवाद में घिरे शिवराज
इन अटकलों के बीच सीएम शिवराज सिंह चौहान अपने ओएसडी की नियुक्ति को लेकर विवाद में घिर गए थे। विवाद की वजह से शिवराज के ओएसडी तुषार पांचाल को 24 घंटे के अंदर ही पद छोड़ना पड़ा है। तुषार पांचाल पीएम और बीजेपी के खिलाफ ट्वीट करते रहे हैं। इसे लेकर बीजेपी नेताओं ने सवाल उठाए थे कि ऐसे लोगों की जरूरत क्यों पड़ी है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top