NEWS

Vodafone Idea का धांसू प्लान, 699 रुपये में उठा सकते हैं डबल कीमत का लाभ, जानें बेनिफिट्स

टेलिकॉम कंपनियों की भरपूर कोशिश रहती है कि वह अपने यूजर्स के लिए बेहतर सुविधाएं प्रदान कर सकें. इसलिए कंपनी यूजर्स को लुभाने के लिए कई सस्ते और शानदार बेनिफिट्स वाले प्लान्स बाजार में पेश करती हैं. वहीं टेलिकॉम कंपनी Vodafone Idea ने अपने यूजर्स के एक धमाकेदार प्लान लॉन्च किया है. इस प्लान की कीमत 699 रुपये है और इस कीमत में आपको डबल कीमत का बे​निफिट मिलेगा. आइए जानते हैं इस प्लान में मिलने वाले बेनिफिट्स के बारे में डिटेल से…

Vodafone Idea का 699 रुपये वाला प्लान

Vodafone Idea ने 699 रुपये वाला एक प्लान लॉन्च किया है लेकिन यूजर्स इस प्लान में 1,398 रुपये के बेनिफिट्स प्राप्त कर सकते हैं. इस रिचार्ज में यूजर्स कई खास बेनिफिट्स प्राप्त कर सकते हैं. इस प्लान की वैलिडिटी 84 दिनों की है और इसमें वैलिडिटी के दौरान आपको 100 एसएमएस प्राप्त होंगे. इसके अलावा यूजर्स अनलिमिटेड डाटा का भी लाभ उठा सकते हैं.

Read More:-Jio VS BSNL: किसका है सबसे सस्ता डेटा प्लान, जान लें कौन सा है बेहतर और ज्यादा फायदेमंद

मिलेगा डबल डाटा का लाभ

Vodafone Idea के इस प्लान में यूजर्स डबल डाटा का लाभ उठा सकते हैं. इस प्लान में डेली 2GB डाटा के साथ अतिरिक्त 2GB डाटा ऑफर किया जा रहा है. यानि यूजर्स एक बार रिचार्ज करने पर डेली 4GB डाटा का लाभ उठा सकते हैं. अच्छी बात यह है कि इस प्लान में यूजर्स नाइट डाटा का लाभ उठा सकते हैं और वह भी बिना किसी लिमिट के. यूजर्स रात 12 बजे से लेकर सुबह 6 बजे नाइट डाटा एन्जॉय कर सकते हैं.

मिलेंगे कई खास बेनिफिट्स

Vodafone Idea के 699 रुपये वाले इस प्लान में यूजर्स को कई खास व उपयोगी बेनिफिट्स मिलेंगे. इस प्लान के तहत Amazon Prime का फ्री सब्सक्रिप्शन प्राप्त होगा जिसकी कीमत 999 रुपये है. इसके अलावा 399 रुपये वाला Disney Plus Hotstar VIP ऐप का भी फ्री सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा है. इतना ही नहीं इस प्लान के तहत यूजर्स VI मूवीज और एंड टीवी का फ्री एक्सेस भी प्राप्त कर सकते हैं.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top