Rajasthan

Rajasthan में बढ़ी सियासी हलचल, Sachin Pilot से मिलने पहुंचे Hemaram Choudhary

इस्तीफे को लेकर विधानसभा अध्यक्ष के सामने पक्ष रखने को लेकर Hemaram Choudhary ने कहा कि मैंने विधानसभा सचिव से मुलाकात का समय मांगा है

Jaipur: विधायक पद से इस्तीफा देने वाले कांग्रेस विधायक हेमाराम चौधरी (Hemaram Choudhary) ने जयपुर (Jaipur) पहुंचने के बाद सचिन पायलट (Sachin Pilot) से उनके आवास पर मुलाकात की. मुलाकात के बाद हेमाराम चौधरी ने इस मुलाकात को रूटीन मुलाकात बताया. 

मीडिया से रूबरू होते हुए उन्होंने कहा कि मैं पायलट से मिलता रहता हूं. बीच में बाड़मेर (Barmer) चला गया था. इस्तीफा वापस लेने को लेकर सचिन पायलट से चर्चा होने के सवाल पर उन्होंने इसे निजी मामला बताया और कहा कि इस्तीफा मैंने पायलट से पूछकर नहीं दिया था. उनसे इस मामले में कोई बात नहीं हुई है. 

इस्तीफे को लेकर विधानसभा अध्यक्ष के सामने पक्ष रखने को लेकर कहा कि मैंने विधानसभा सचिव से मुलाकात का समय मांगा है. उन्होंने अभी समय नहीं दिया है. जब वो कहेंगे, मैं उपस्थित हो जाउंगा. अभी में जयपुर ही हूं. 
गौरतलब है कि सचिन पायलट खेमे के माने जाने वाले विधायक हेमाराम ने कामकाज नहीं होने से आहत होकर विधायक पद से इस्तीफा (Resignation) दे दिया था. 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top