Rajasthan

राजस्थान सरकार पानी-बिजली के बिल माफ कर जनता को दे राहत: कर्नल राज्यवर्धन

कर्नल राज्यवर्धन ने कहा कि कोरोनाकाल में प्रदेश की जनता पर दोहरी मार पड़ी है, जिससे व्यापारी वर्ग सहित अनेक लोगों की आर्थिक स्थिति खराब हो गई है. 

Jaipur: भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता और जयपुर ग्रामीण सांसद कर्नल राज्यवर्धन राठौड़ ’सेवा ही संगठन’ के तहत बीजेपी कार्यकर्ताओं के माध्यम से जरूरतमंद परिवारों को राशन सामग्री पहुंचा रहे हैं. राशन सामग्री का वितरण कच्ची बस्तियों, मंदिर पुजारी परिवारों एवं बूथ बीजेपी कार्यकर्ताओं द्वारा दी गई सूचना के अनुसार अत्यंत गरीब परिवारों को किया जा रहा है.

राशन सामग्री किट में एक परिवार के लिए लगभग दो सप्ताह का सूखा राशन है जिसमें आटा, चीनी, दालें, तेल, चाय पत्ती एवं मसाले हैं. कर्नल राज्यवर्धन ने कहा कि कोरोनाकाल में प्रदेश की जनता पर दोहरी मार पड़ी है, जिससे व्यापारी वर्ग सहित अनेक लोगों की आर्थिक स्थिति खराब हो गई है.

राठौड़ ने कहा कि ऐसे समय में प्रदेश की सरकार को चाहिए कि वह जनता के पानी-बिजली के बिल माफ करें जिससे जनता को राहत मिले, किन्तु राहत देने की अपेक्षा जनता को बिजली के बढ़े हुए बिल दिए जा रहें है और डिस्कॉम द्वारा ऑडिटर को 16 पैसे प्रति यूनिट फ्यूल चार्जयूनिट अतिरिक्त वसूली के लिए प्रस्ताव भेजा गया है.

कर्नल राज्यवर्द्धन ने कहा कि यह जनता के हित में नहीं है और वे इसका विरोध करते हैं. साथ ही कर्नल राज्यवर्धन ने कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि आपातकाल भारत के लोकतंत्र पर सबसे बड़ा प्रहार था. सासंद ने कहा कि एक व्यक्ति की कुर्सी बचाने के लिए हाईकोर्ट के फैसले को कुचलकर देश में आपातकाल लगया गया था और पूरे देश को जेलखाने में बदल दिया गया था.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top