TECH

Reliance Jio ने पेश किया अपना सबसे महंगा प्रीपेड प्लान, अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और डेटा के साथ मिलेंगे एडिशनल बेनेफिट्स

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Reliance Jio ने पिछले कुछ हफ्तों में कई नए प्रीपेड प्लान (Jio Prepaid Plan) लॉन्च किए हैं। कंपनी ने हालही में अपना एक और नया प्रीपेड प्लान मार्केट में पेश किया है। 3,499 रुपये का प्लान यूजर्स के लिए पूरे 1 साल यानी 365 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है| Telecom Talk ने इस प्लान को सबसे पहले स्पॉट किया|

Reliance Jio Rs 3499 प्लान की डिटेल्स

Reliance Jio ने अपने यूजर्स के लिए 3,499 रुपये का प्लान लॉन्च कर दिया है| प्लान को टेल्को की वेबसाइट और मोबाइल ऐप दोनों पर देखा जा सकता है| इस प्लान के साथ यूजर्स को 365 दिनों के लिए रोजाना 3GB डेटा मिलेगा| इसका मतलब है कि प्लान की ओर से दिया जाने वाला कुल डेटा 1,095GB है| डेली FUP डेटा खत्म हो जाने के बाद डेटा की खपत के बाद, डेटा के लिए स्पीड घटकर 64Kbps रह जाएगी|

इसके अलावा, यूजर्स को प्लान के साथ अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 100 SMS/दिन की सुविधा मिलेगी। प्लान के साथ यूजर्स को काफी सारे एडिशनल बेनिफिट्स भी मिलेंगे। जिसमें JioTV, JioCinema, JioSecurity, JioCloud और JioNews शामिल हैं। इससे Jio की Yearly प्लान में सबसे ज्यादा वैलिडिटी वाला प्लान 999 रुपये में आता है जिसमें 84 दिनों की वैलिडिटी के साथ यूजर्स को हर दिन 3gb डेटा मिलता है।

ये प्लान खासतौर पर उन यूजर्स के लिए तैयार किया गया है तो लॉन्ग टर्म प्लान की तलाश में रहते हैं साथ ही जिन्हें 2gb से ज्यादा डेटा चाहिए होता है। इसके अलावा, रिलायंस जियो 1 साल के लिए 3GB दैनिक डेटा देने वाला देश का पहला निजी ऑपरेटर बन गया है। अब तक, Jio, Bharti Airtel और Vodafone Idea सहित सभी निजी ऑपरेटरों ने यूजर्स को 84 दिनों की वैधता के साथ 3GB दैनिक डेटा प्लान की पेशकश की थी।

अनलिमिटेड डेटा और वॉयस कॉलिंग बेनिफिट्स के साथ 3,499 रुपये का प्लान JIO का सबसे महंगा प्रीपेड प्लान बन गया है।

JIO का 2397 रुपये वाला प्लान

JIO ने इस प्लान को कुछ दिन पहले लॉन्च किया है। कंपनी का यह प्लान नो-डेली लिमिट वाला है। 365 दिन की वैलिडिटी वाले इस प्लान में आपको कुल 365 GB डेटा मिलेगा। इस डेटा को आप चाहें तो केवल एक दिन में भी खर्च कर सकते हैं। प्लान में कंपनी अनलिमिटेड कॉलिंग बेनिफिट भी ऑफर कर रही है। डेली 100 फ्री एसएमएस वाले इस प्लान में आपको जियो ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा।

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top