Automobile

Bajaj Avenger, Pulsar 150 और Yamaha FZ बाइक खरीदें केवल 50 हजार रुपये में, 7 दिन के ट्रांयल के साथ मिलेगी एक साल की वारंटी

Cars 24 पर लिस्टेंड ये बाइक 20016 का मॉडल है और इसकी कीमत केवल 42 हजार रुपये है. वहीं ये बाइक अभी तक केवल 54,833 किमी चली है. इसके साथ ही अगर आप इस बाइक को खरीदतें हैं तो आप इसके सेकंड ओनर होंगे.

नई दिल्ली. नई बाइक आज के समय में एक लाख रुपये से कम की नहीं आ रही. दूसरी ओर कोरोना महमारी ने लोगों की आमदनी भी सीमित कर दी है. जिसके चलते सभी लोग नई बाइक नहीं खरीद सकते. इसलिए हम आपके लिए ऐसी सेकंड हैंड बाइक की जानकारी लेकर आए हैं. जो कंडीशन और परफॉर्मेंस में नई बाइक से कम नहीं हैं. जिनको खरीदने पर आपको 7 दिन का फ्री ट्रायल और 1 साल की वारंटी मिलेगी. आइए जानते हैं इसके बारे में…

Bajaj Avenger – Cars24 पर लिस्टेंड बजाज एवेंजर बाइक 2017 का मॉडल है. जिसकी कीमत केवल 50 हजार रुपये है. वहीं ये बाइक केवल 29,471 किमी ही चली है और अगर आप इस बाइक को खरीदतें हैं आप इसके थर्ड ओनर होंगे. इसके साथ ही इस बाइक का इंश्योरेंस भी एक्सपायर हो गया है.

Bajaj Pulsar 150 – Cars 24 पर लिस्टेंड ये बाइक 20016 का मॉडल है और इसकी कीमत केवल 42 हजार रुपये है. वहीं ये बाइक अभी तक केवल 54,833 किमी चली है. इसके साथ ही अगर आप इस बाइक को खरीदतें हैं तो आप इसके सेकंड ओनर होंगे. इसके साथ ही इस बाइक का इंश्योरेंस एक्सपायर हो गया है.

Yamaha FZ S – Cars 24 पर लिस्टेट यामाहा की इस बाइक की कीमत केवल 46 हजार रुपये है और ये बाइक 2016 का मॉडल है. वहीं इस बाइक को खरीदने पर आपको 7 दिन का फ्री ट्रायल और 1 साल की वारंटी मिलेगी. यामाहा की ये बाइक अभी तक केवल 35,074 किमी ही चली है और अगर आप इसे खरीदते हैं तो आप इसके सेकंड ओनर होंगे. वहीं इसका इंश्योरेंस एक्सपायर हो गया है.

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top