BUSINESS

SBI Card ने अपने ग्राहकों के लिए पेश किया यह खास कार्ड, जानिए इसके प्रमुख फीचर्स

नई दिल्ली, बिजनेस डेस्क। देश की दूसरी सबसे बड़ी क्रेडिट कार्ड कंपनी SBI Card और अपैरल ब्रांड Fabindia ने एक साथ साझेदारी कर एक नया कॉन्टैक्टलेस क्रेडिट कार्ड लॉन्च किया है। इस कार्ड को ‘Fabindia SBI Card’ नाम दिया गया है। अपने प्रीमियम ग्राहकों को खरीदारी का बेहतरीन अनुभव प्रदान करने के लिए इस कार्ड को SBI Card ने खास बेनिफिट्स के साथ तैयार किया है। इस कार्ड के दो वेरिएंट हैं- फैबइंडिया एसबीआई कार्ड सिलेक्‍ट और फैबइंडिया एसबीआई कार्ड।

इस भागीदारी के बारे में, एसबीआई कार्ड के मैनेजिंग डायरेक्‍टर एवं चीफ एक्‍जीक्‍यूटिव ऑफिसर रामा मोहन राव अमारा ने कहा, “एसबीआई कार्ड में हमने हमेशा अपने ग्राहकों के लिये श्रेणी में सर्वश्रेष्‍ठ उत्‍पाद, सेवाएं और बेजोड़ अनुभव लाने का प्रयास किया है। हम अपने समृद्ध और प्रमुख उपभोक्‍ता वर्ग के लिये एक अन्‍य दमदार और अनूठे महत्‍व का प्रस्‍ताव लाने के लिये फैबइंडिया को अपने भागीदार के रूप में पाकर खुश हैं। नये फैबइंडिया एसबीआई कार्ड की पेशकश हमारे प्रीमियम पोर्टफोलियो को और भी मजबूत बनाती है। साथ ही डिजिटल पेमेंट्स अपनाने और देश की डिजिटल अर्थव्‍यवस्‍था में योगदान देने के लिये अपने ग्राहकों को सक्षम बनाने की हमारी प्रतिबद्धता को सुदृढ़ करती है।”

कार्ड के खास फीचर्स

नये को.ब्राण्‍डेड कॉन्‍टैक्‍टलेस क्रेडिट कार्ड में खर्चों की विभिन्‍न श्रेणियों पर वैल्‍यू बैक के साथ रिटेल खर्चों पर सर्वश्रेष्‍ठ श्रेणी के रिवार्ड्स पॉइंट्स का मेल है। इस प्रकार यह प्रमुख कार्डधारकों की खर्च सम्‍बंधी सभी जरूरत पूरी करता है। और तो और, फैबइंडिया एसबीआई कार्ड के ग्राहक को उच्‍च टीयर्स ;गोल्‍ड और प्‍लेटिनमद्ध पर फैबइंडिया के फैबफैमिली लॉयल्‍टी प्रोग्राम्‍स में सीधे प्रवेश मिलता है, जो अन्‍यथा क्रमश: 30,000 रूपये और 75,000 रूपये के न्‍यूनतम वार्षिक खर्च में क्‍वालिफाई करने के बाद ही ग्राहकों को मिल पाता है।

फैबइंडिया एसबीआई कार्ड सिलेक्‍ट फैबइंडिया इन.स्‍टोर्स से खरीदारी करने वाले ग्राहकों को 10% वैल्‍यू बैक देता है और साथ ही उन्‍हें घरेलू एयरपोर्ट लाउंज में कॉम्‍प्‍लीमेंटरी एक्‍सेस मिलती है। यह कार्ड 200,000 रूपये के त्रैमासिक खर्चों पर गिफ्ट वाउचर्स के रूप में 1250 रूपये के माइलस्‍टोन बेनेफिट्स भी ऑफर करता है। फैबइंडिया एसबीआई कार्ड सिलेक्‍ट के ग्राहक वेलकम गिफ्ट के तौर पर 1500 रूपये के फैबइंडिया गिफ्ट वाउचर्स भी पाते हैं।

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top