Entertainment

इरफान खान के बेटे बाबिल ने अभिनय के लिए छोड़ी पढ़ाई, अब सिर्फ एक्टिंग पर होगा पूरा फोकस

इरफान खान के बेटे बाबिल खान (Babil Khan) एक्टिंग के लिए अपनी एजुकेशन छोड़ रहे हैं. वह जल्द ही तृप्ति डिमरी के साथ नेटफ्लिक्स ड्रामा ‘Qala’ के साथ अपने करियर की शुरुआत करेंगे. फिल्म का निर्देशन अन्विता दत्त कर रही हैं.

मुंबईः दिवंगत अभिनेता इरफान खान (Irrfan Khan) के बेटे बाबिल खान (Babil Khan) जल्द ही बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं. हाल ही में बाबिल खान ने अपने दोस्तों और फैंस के लिए एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने कॉलेज छोड़ने की घोषणा की है. बाबिल एक्टिंग के लिए अपनी एजुकेशन छोड़ रहे हैं. वह जल्द ही तृप्ति डिमरी के साथ नेटफ्लिक्स ड्रामा ‘Qala’ के साथ अपने करियर की शुरुआत करेंगे. फिल्म का निर्देशन अन्विता दत्त कर रही हैं. हाल ही में बिग बी ने भी काला का वीडियो शेयर किया था.

इसके अलावा बाबिल निर्देशक शूजीत सरकार की फिल्म में भी नजर आएंगे. रॉनी लाहिरी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए इस खबर की पुष्टि की है. रॉनी लाहिरी ने कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं, जिसमें वह शुजीत सरकार और बाबिल खान के साथ नजर आ रहे हैं. वहीं अब बाबिल ने अपने फिल्मी करियर के लिए पढ़ाई छोड़ने का निर्णय लिया है.

सोमवार को, बाबिल खान ने अपनी एक फोटो शेयर की थी, जिसमें वह एक सीन की शूटिंग करते नजर आ रहे थे. फोटो शेयर करते हुए बाबिल ने अपने कॉलेज के दोस्तों का आभार व्यक्त किया कि उन्होंने उन्हें अच्छा अनुभव कराया. इसके साथ ही उन्होंने उन्हें अपना ‘सच्चा दोस्त’ भी कहा.

babil khan, babil khan movie

(फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @babil.i.k)

बाबिल ने अपने पोस्ट में लिखा- ‘मैं तुम्हें बहुत याद करूंगा.मेरे खूबसूरत दोस्त. मेरे पास मुंबई में बेहद कम दोस्त हैं. 2-3 के लगभग. आप सभी ने मुझे एक अजीब सी ठंडी जगह पर एक घर दिया और मुझे ऐसा महसूस कराया कि मैं यहीं से हूं. धन्यवाद मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं. आज मैं फिल्म बीए ड्रॉपआउट कर रहा हूं. मैं अभिनय के लिए यह सब छोड़ रहा हूं. वेस्टमिंस्टर के विश्वविद्यालय अलविदा. आप सब मेरे सच्चे दोस्त हैं.’

बाबिल इंस्टाग्राम पर अक्सर ही अपने पिता इरफान खान से संबंधित यादें शेयर करते रहते हैं. हाल ही में बाबिल ने पिता की तस्वीरें शेयर की थीं, जिसके साथ उन्होंने लिखा- “मैं इतनी मेहनत कर रहा हूं यार, काश आप यहां गवाह होते.” दो साल तक न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर से जूझने के बाद इरफान का का पिछले साल निधन हो गया था.

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top