Crime

रिश्तों पर पैसे भारीः मामा ने मांगा हक का पैसा, बदले में भांजे ने चाकू से कर दिया छलनी

murder

ग्वालियर में एक भांज ने अपने ही मामा की हत्या कर दी. 

ग्वालियरः क्या कोई अपना ही महज 120 रुपए के लिए किसी अपने का कातिल बन सकता है ? कुछ ऐसा ही हुआ है ग्वालियर (Gwalior) में जहां एक भांजे ने अपने ही मामा को महज 120 रुपए के लेनदेन को लेकर मौत के घाट उतार दिया. इस घटना के बाद पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई. 

यह है पूरा मामला 
दरअसल, पूरा मामला ग्वालियर की पुरानी छावनी थाना क्षेत्र के पुरानी छावनी चौराहे का है, जहां रविवार रात को आरोपी कल्लू खान ने अपने मामा कयूम खान पर कर्छी और चाकू से जानलेवा हमला कर दिया. जिसके चलते कयूम खान को कई गंभीर चोटें आई. आस-पास के लोगों ने उसे तुरंत जिला अस्पताल में भर्ती किया, लेकिन यहां इलाज के दौरान कयूम ने दम तोड़ दिया. मृतक के परिजनों के अनुसार कयूम खान मछली बेचने का काम करता था तो वही उसका भांजा कल्लू खान पास में ही मछली फ्राई करने का काम करता था. 

रविवार रात एक कल्लू ने अपने मामा कयूम से 120 रुपये की मछली ली, लेकिन जब कयूम ने भांजे कल्लू से मछली के रुपए मांगे तो वह उसके साथ गाली-गलौज करने लगा. क्योंकि कल्लू ने कयूम को पूरे पैसे नहीं दिए उसका कहना था कि फ्राई करने के पैसे ग्राहक से लेना, लेकिन कयूम ने कहा कि ग्राहक उसका था वह कैसे फ्राई के पैसे ले सकता हैं. देखते ही देखते दोनों के बीच विवाद इस कदर बढ़ा की कल्लू ने अपने मामा कयूम को मौत के घाट उतार दिया. जिसके बाद वह मौके से फरार हो गया. परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है और उसकी तलाश शुरू कर दी है. 

महज 120 रुपए के मामूली से विवाद के बाद हत्या के इस मामले ने शहर में सनसनी फैला दी है. मृतक के परिजनों का कहना है कि आरोपी और मृतक के बीच पहले से व्यापार को लेकर काफी विवाद चला आ रहा था. इसी बीच रुपए मांगने पर आरोपी ने इस वारदात को अंजाम दिया है. ऐसे में परिजनों ने आरोपी के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग की है. वहीं मामले में ग्वालियर जिले के सीएसपी रवि भदौरिया का कहना है कि आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला का दर्ज कर लिया गया है जल्द ही उसकी गिरफ्तारी होगी. 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top