TECH

Airtel Black vs JioFiber : क्या Airtel दे पाएगा Jio को टक्कर? यहां जानिए पूरी डिटेल

airtel jio

Airtel Black vs JioFiber Jio Fiber का शुरुआती प्लान 499 रुपये में आता है। इस प्लान में ग्राहकों को 1Gbps अनलिमिटेड डेटा और एक लैंडलाइन कनेक्शन ऑफर किया जाता है। वही दूसरी तरफ Airtel Black सर्विस 499 रुपये से शुरू होती है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Airtel की तरफ से हाल ही में ऑल-इन-वन प्लान पेश किया गया है, जिसे Airtel Black सर्विस के नाम से जाना जाता है। Airtel Black सर्विस में कई सारे फिक्स्ड और कस्टम प्लान मौजूद हैं, जिन्हें ग्राहक अपनी जरूरत के हिसाब से इस्तेमाल में ला सकते हैं। Airtel Black सिंगल रिचार्ज में फोन, ब्रॉडबैंड और डीटीएच की सुविधा के साथ आता है। Airtel Black सर्विस की टक्कर Jio Fiber प्लान में मानी जाती है, जिसमें वॉयस कॉलंग के साथ हाई स्पीड इंटरनेट और ओटीटी प्लेटफॉर्म का सब्सक्रिप्शन मिलता है। Jio Fiber का शुरुआती प्लान 499 रुपये में आता है। इस प्लान में ग्राहकों को 1Gbps अनलिमिटेड डेटा और एक लैंडलाइन कनेक्शन ऑफर किया जाता है। वही दूसरी तरफ Airtel Black सर्विस 499 रुपये में शुरू होती है, जिसमें अनलिमेटेड लोकल एसटीडी कॉल और 100 मुफ्त SMS की सुविधा के साथ 210 GB डेटा ऑफर किया जाता है। आइए जानते हैं कौन प्लान है बेस्ट

Airtel Black 2099 रुपये vs JioFiber 2,499 रुपये प्लान

Airtel Black का 2,099 रुपये वाला प्लान तीन मोबाइल कनेक्शन के साथ 1 Fiber औए एक डीटीएच कनेक्शन के साथ आता है। जबकि jioFiber का 2,499 रुपये वाला प्लान अनलिमिटेड डेटा और वॉयस कॉलिंग सुविधा के साथ आता है। इस प्लान में 500Mbps की हाई स्पीड इंटरनेट स्पीड और ओटीटी ऐप्स जैसे Netflix, Prime Video, Disney+ Hotstar VIP, sony liv, ZEE5 का सब्सक्रिप्शन मिलता है।

Airtel Black 1,598 रुपये vs jiofiber 1,499 रुपये प्लान

Airtel Black सर्विस में दो मोबाइल कनेक्शन और एक फाइबर कनेक्शन दिये जाते हैं। यह प्लान 1,598 रुपये में आता है। वही jio 300Mbps और अनलिमिटेड डेटा और वॉयस कॉलिंग की सुविधा मिलती है। यह प्लान 2,499 रुपये में आता है।

Airtel Black 1,349 रुपये vs JioFiber 1,499 रुपये प्लान

Airtel Black का 1,349 रुपये वाला प्लान तीन मोबाइल कनेक्शन और एक डीटीएच कनेक्शन के साथ आता है। इसकी सीधी टक्कर 1,499 रुपये वाले jioFiber प्लान से होती है

Airtel Black 998 रुपये vs JioFiber 999 रुपये प्लान

Airtel Black के इस प्लान में दो मोबाइल कनेक्शन के साथ एक डीटीएच कनेक्शन की सुविधा दी जाती है। जबकि jio का 999 रुपये वाला प्लान 150mbps हाई-स्पीड के साथ अनलिमिटेड इंटरनेट और वॉयस कॉलिंग सुविधा के साथ आता है। इस प्लान में ओटीटी ऐप्स जैसे Prime Video, Disney+ Hotstar VIP, Sony Liv, ZEE5 Eros Now का सब्सक्रिप्शन ऑफर किया जाता है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top