Entertainment

नीतू कपूर के बर्थडे डिनर पर इकट्ठा हुआ कपूर खानदान, आलिया भट्ट, सोनी राजदान भी हुईं शामिल

नीतू कपूर (Neetu Kapoor) के बर्थडे के मौके पर डिनर पार्टी में पूरा कुनबा इकट्ठा हुआ. इस मौके पर कपूर फैमिली के संग आलिया भट्ट (Alia Bhatt) भी नजर आईं.

मुंबई. फिल्म इंडस्ट्री का सबसे बड़ा परिवार माना जाने वाला कपूर खानदान अक्सर तीज-त्योहार और किसी खास मौके पर इकट्ठे देखे जाते हैं. सब एकजुट होकर खुशी शेयर करते रहते हैं. नीतू कपूर (Neetu Kapoor) अपना 63वां जन्मदिन मना रही हैं. इस मौके पर डिनर पार्टी का आयोजन किया गया. इस पार्टी में कपूर फैमिली के सबसे बड़े और वेट्रेन एक्टर रणधीर कपूर (Randhir Kapoor) संग करीना कपूर (Kareena Kapoor), करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) सभी ने शिरकत की और नीतू को जन्मदिन की बधाई दी.

नीतू कपूर के बर्थडे पर पूरे कपूर फैमिली ने एक साथ डिनर किया. इस मौके पर कपूर खानदान के सबसे बड़े बेटे रणधीर कपूर, बबीता, करीना कपूर ,करिश्मा कपूर इकट्ठे हुए. इनके साथ साथ रणबीर कपूर की गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट और उनकी मम्मी सोनी राजदान और बहन शाहीन भट्ट भी पहुंची हुई थीं.

(फोटो साभार: viralbhayani/Instagram)

नीतू कपूर के बर्थडे पर गर्ल्स गैंग ने जमकर मस्ती करते हुए फोटो सेशन करवाया. नीतू कपूर के बर्थडे पर आयोजित किए गए डिनर पार्टी की फोटो सोशल मीडिया वायरल हो रही है. इस मौके पर अपनी मम्मी और बहन के साथ पहुंची आलिया भट्ट को देखकर माना जा रहा है कि जल्द ही आलिया-रणबीर भी शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. इससे पहले भी नीतू कपूर और सोनी राजदान एक साथ नजर आती रहती हैं.

(फोटो साभार: viralbhayani/Instagram)

नीतू कपूर की बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी ने अपनी मम्मी के जन्मदिन की फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर कर अपनी मां को बर्थडे विश किया. रिद्धिमा ने अपनी मम्मी और भाई रणबीर संग एक प्यारी सी फोटो शेयर की है. इसके अलावा डिनर पार्टी की फोटो भी इंस्टाग्राम पर शेयर की है.

नीतू कपूर की बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी और बेटे रणबीर कपूर ने अपनी मां के बर्थडे पर उन्हें खुश रखने की पूरी कोशिश कर रहे हैं. लेकिन नीतू को अपने हस्बैंड ऋषि कपूर की कमी जरूर खल रही होगी.

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top