GADGETS

Daiwa 4K UHD: भारत में webOS के साथ लॉन्च होने वाला पहला स्मार्ट TV, HDR10 के साथ डुअल-बैंड Wifi, ALLM का मिलेगा सपोर्ट, जानिए कीमत

नई दिल्ली, टेक डेस्क। भारत में स्मार्ट TV की डिमांड दिन पर दिन बढ़ती जा रही है. कई दिग्गज कंपनियां अपने नए वेरिएंट मार्केट में पेश कर रही हैं. अगर आप भी एक स्मार्ट टीवी (Smart TV) खरीदने की योजना बना रहे हैं तो Daiwa कंपनी ने हाल ही में भारत में एक नया 4K स्मार्ट टीवी पेश किया है। D50U1WOS नई लाइनअप में पहला टीवी है और यह webOS TV से पावर्ड है। D50U1WOS के लॉन्च ने Daiwa को webOS से संचालित 4K स्मार्ट टीवी लॉन्च करने वाला पहला भारतीय ब्रांड बना दिया है।

Daiwa UHD स्मार्ट टीवी की भारत में कीमत

नए Daiwa D50U1WOS 50-इंच 4K UHD स्मार्ट टीवी की भारत में कीमत 43,990 रुपये है। यह Daiwa की आधिकारिक भारतीय वेबसाइट और अन्य प्रमुख रिटेल आउटलेट्स के माध्यम से खरीदा जा सकता है। ब्रांड ने यह भी कहा कि टीवी भारत में VIDEOTEX की ग्रेटर नोएडा मैन्युफैक्चरिंग फैसिलिटी में बनाए जाएंगे।

Daiwa UHD स्मार्ट टीवी के स्पेसिफिकेशन

नया Daiwa 4K UHD Smart TV वेबओएस टीवी इकोसिस्टम पर काम करता है, इसका अपना मालिकाना ऑपरेटिंग सिस्टम है। टीवी में डुअल-बैंड Wifi, ALLM और MEMC जैसे फीचर्स मौजूद हैं। टीवी 1.07 बिलियन कलर्स के साथ 4K रिज़ॉल्यूशन का सपोर्ट करता है और Daiwa की डीप लर्निंग सीखने वाली AI और क्वांटम लुमिनिटी + तकनीक से low-res इमेज को 4K रिज़ॉल्यूशन में अपस्केल करने के लिए समर्थन करता है।

4K स्मार्ट टीवी HDR10 और HLG सहित मल्टी-एचडीआर फॉर्मेट को भी सपोर्ट करता है। टीवी – ALLM (ऑटो लो लेटेंसी मोड) जो एक सहज गेमिंग अनुभव के लिए इनपुट लैग को कम करता है। यह डॉल्बी ऑडियो तकनीक के साथ 20W स्पीकर भी पैक करता है।

Daiwa 4K स्मार्ट टीवी ARM CA55 1.1GHz क्वाड-कोर प्रोसेसर पर काम करता है जिसे 1.5GB रैम और 8GB इंटरनल स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है। स्मार्ट टीवी भी ThinQ AI वॉयस असिस्टेंट और मैजिक रिमोट के साथ आता है। आप LG ThinQ ऐप का इस्तेमाल करके स्मार्टफोन से टीवी को भी कंट्रोल कर सकते हैं।

Daiwa का लेटेस्ट स्मार्ट टीवी नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम वीडियो, यूट्यूब, सोनीलिव और डिज़नी + हॉटस्टार सहित दूसरे ऐप्स का भी सपोर्ट करता है। गेम्स के साथ टीवी में डुअल-बैंड वाई-फाई, मिराकास्ट और टू-वे ब्लूटूथ 5.0 भी हैं।

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top