VIRAL

Funny Video: इस शख्स को मिला Weird Remote, पत्नी की बोलती हुई बंद

अगर किसी पति के हाथ में ऐसा अजब-गजब रिमोट (Weird Remote) आ जाए, जिससे वो अपनी पत्नी को कंट्रोल कर सके तो क्या होगा!? ट्विटर (Twitter) पर एक मजेदार वीडियो (Funny Video) वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसमें एक शख्स के हाथ में जादुई रिमोट आ जाता है.

नई दिल्ली: सोशल मीडिया (Social Media) पर पति-पत्नी पर बने जोक्स (Husband Wife Jokes) काफी पसंद किए जाते हैं. इनकी चुहलबाजी, खट्टी-मीठी नोक-झोंक के वीडियो अक्सर वायरल (Viral Video) होते रहते हैं. हर लड़ाई के बाद पति की ख्वाहिश होती है कि उसकी पत्नी शांत हो जाए. इसके लिए लोग जादू (Magic) होने की ख्वाहिश भी करते हैं. ट्विटर (Twitter) पर वायरल हो रहे एक वीडियो (Viral Video) में एक शख्स के हाथ ऐसा जादुई रिमोट (Weird Remote) लग गया, जिसके बलबूते वह अपनी पत्नी को कंट्रोल करने लगा. आप भी देखिए मजेदार वीडियो (Funny Video).

रिमोट का देखिए कमाल

सोशल मीडिया (Social Media) साइट ट्विटर (Twitter) पर पति-पत्नी (Husband Wife Jokes) का एक मजेदार वीडियो (Funny Video) वायरल हो रहा है. इस वीडियो (Viral Video) में एक शख्स सोफे पर बैठा हुआ है. पास ही खड़ी उसकी पत्नी उस पर चिल्ला रही है. शख्स के हाथ में एक रिमोट (Weird Remote) है, जिसका बटन दबाने पर पत्नी शांत यानी म्यूट हो जाती है. यह कमाल देखकर वो रिमोट को टटोलना शुरू कर देता है.

फीचर्स ने किया हैरान

जिस तरह से फिल्में या सीरियल देखने पर लोग रिवाइंड (Rewind), फॉरवर्ड (Forward), पॉज (Pause) या स्विच ऑफ (Switch Off) करते हैं. कुछ ऐसा ही इस जादुई रिमोट (Magical Remote) में भी हो रहा था. शख्स ने इस रिमोट की मदद से अपनी पत्नी की बोलती बंद कर दी. पति को रिमोट के फीचर्स (Remote Features) टटोलने में काफी मजा आ रहा था और इसीलिए वह कभी पॉज बटन दबाता तो कभी रिवाइंड. आखिर में स्विच ऑफ करते ही पत्नी गायब हो जाती है.

सपने सुहाने लड़कपन के

आपकी जानकारी के लिए बता दें, अभी तक ऐसा कोई रिमोट नहीं बना है, जिससे पति या पत्नी, किसी को भी शांत कराया जा सके. यह शख्स का एक सपना था, जिसके बारे में सोचकर ही वो एक्साइटेड होता जा रहा था. इस वीडियो को आईपीएस ऑफिसर रुपिन शर्मा (IPS Officer Rupin Sharma) ने शेयर किया है और लोग उनसे ऐसे रिमोट की गुजारिश कर रहे हैं.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top