MUST KNOW

BSNL का काफी सस्ता प्लान! 50 रुपये में करें अनलिमिटेड कॉलिंग, और 10GB डेटा

भारतीय टेलीकॉम कंपनी बीएसएनएल (BSNL) समय-समय पर ग्राहकों को लुभाने के लिए शानदार और सस्ते रिचार्ज प्लान्स पेश कर रही है. कंपनी ने अब ग्राहकों के लिए सबसे सस्ता रिचार्ज कूपन (FRC) लॉन्च कर दिया है. इस रिचार्ज कूपन की कीमत सिर्फ 50 रुपये है, जिसमें यूज़र को 45 दिनों तक की वैलिडिटी दी जाती है. बीएसएनएल ने ये FRC कूपन एक प्रमोशनल ऑफर के तौर पर पेश किया है, जो कुछ ही समय के लिए सीमित है.

क्या हैं इस कूपन के फायदे? बीएसएनएल के इस नए FRC कूपन में यूज़र को अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ 10 GB डेटा और 100 SMS दिए जाते हैं. इस FRC कूपन की वैलिडिटी पूरी 45 दिनों की होती है. वैलिडिटी के खत्म होने पर यूज़र अपने अनुसार नया रीचर्ज प्लान ले सकते हैं. प्रमोशनल तौर पर लॉन्च किए गए इस FRC कूपन की वैलिडिटी 6 अगस्त तक रहेगी.

Read More:-Jio VS BSNL: किसका है सबसे सस्ता डेटा प्लान, जान लें कौन सा है बेहतर और ज्यादा फायदेमंद

4G सिम मुफ्त दे रहा है बीएसएनएल

बीएसएनएल अपने नए और MNP ग्राहकों के फ्री 4G सिम की पेशकश भी कर रहा है. इस ऑफर में नए बीएसएनएल यूज़र को 20 रुपये वाला 4G सिम फ्री में दिया जा रहा है. हालांकि ये फ्री सिम सिर्फ 100 रुपये से ज्यादा के FRC रिचार्ज पर ही दिया जाएगा.

ग्राहक इस फ्री 4G सिम को नजदीकी BSNL रिटेलर या बीएसएनएल के सर्विस सेंटर से प्राप्त कर सकते हैं. ये फ्री 4G सिम का ऑफर 31 जुलाई तक वैलिड रहेगा.

249 रुपये का रिचार्ज प्लान

बीएसएनएल अपने यूज़र्स के लिए FRC कूपन के अलावा नया 249 रुपये का रिचार्ज प्लान भी पेश कर रहा है. इस रिचार्ज प्लान में यूज़र को रोजाना 2 GB डेटा, रोजाना के 100 SMS और अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग की सुविधा दी जाती है. बीएसएनएल के इस प्लान की वैधता 60 दिनों की है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top