Horoscope

Horoscope, 13 July 2021: इन 2 राशि के जातकों के लिए कष्टकारी रहेगा मंगलवार, हो जाएं सावधान

Horosope

राशिफल 13 जुलाई 2021: मेष, वृषभ, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुम्भ और मीन राशि के जातकों के लिए कैसा रहेगा आने वाला दिन. जानिए

नई दिल्ली: मंगलवार का दिन कर्क, कन्या और वश्चिक समेत कई राशि के जातकों के लिए लाभकारी सिद्ध होगा. इस दिन आपको अपनी मेहनत का फल मिलेगा. लेकिन वृषभ समेत दो राशि के जातकों को सावधान रहने की जरूरत है. आइए एस्ट्रो गुरु बेजान दारुवाला के पुत्र चिराग दारुवाला से जानते हैं कि अन्य राशि वालों के लिए मंगलवार का दिन कैसा रहने वाला है.

मेष (Aries): परिवार के साथ अच्छा समय व्यतीत होगा. आपका काम-काज उत्तम बना रहेगा. धन लाभ होगा, परंतु अचानक खर्चे भी होंगे. धन संचय के लिए दिन अच्छा है. दिन ढलते-ढलते स्वास्थ्य संबंधी दिक्कते होंगी.

वृषभ (Taurus): आपके दिन की शुरुआत अच्छी होने वाली है. माता-पिता का स्नेह मिलेगा. संतान सुख अच्छा मिलेगा. कामकाज में धन लाभ होगा. हंसते-खेलते पूरा दिन व्यतीत होगा. सिर्फ अपनी वाणी पर नियंत्रण रखें तथा वाहन चलाते समय सावधानी बरतें.

मिथुन (Gemini): आपका दिन काफी तनावपूर्ण रहने वाला है. आपके स्वभाव में गंभीरता एवं एकाग्रता की झलक देखने को मिलेगी. परिवार के साथ कुछ पल सुकून से आप व्यतीत करेंगे. रोजमर्रा की भागदौड़ से आप थकावट महसूस करेंगे. भाग्य का साथ मिलने वाला है.

कर्क (Cancer): मंगलवार का दिन आपके लिए बेहद अच्छा है. आप जो भी कार्य करेंगे उसमें ईश्वरीय मदद आपको मिलेगी. आपको अपनी मेहनत और अथक प्रयास का फल अवश्य मिलेगा. परिवार का सुख आशा अनुसार मिलने वाला है. दिन शुभ रहेगा. कार्य क्षेत्र में अच्छी स्थिति बनी रहेगी.

सिंह (Leo): छात्र अपनी योग्यता और बुद्धिमता के आधार पर सफलता हासिल करेंगे. परिवार के साथ अच्छा तालमेल रहेगा. आज का दिन आपके लिए उत्तम है. परिवार में संपन्न मांगलिक कार्य में शिरकत करेंगे. स्वास्थ्य सामान्य तौर पर अच्छा बना रहेगा.

कन्या (Virgo): मंगलवार का दिन काम काज के लिए बेहतरीन होगा. काम-काज में लाभदायक फलों की प्रधानता बनी रहेगी. मूड अच्छा रहने वाला है. परिवार के लोगों के साथ अच्छा समय व्यतीत होगा. हो सकता है आप उनके साथ यात्रा भी करें.

तुला (Libra): दिन की शुरुआत अच्छी होने वाली है. भाग्य का साथ मिलेगा. काम-काज के क्षेत्र में आशातीत लाभ का सुख हासिल होगा. इस समय आपके लिए वैवाहिक जीवन का सुख उत्तम रहेगा. जीवनसाथी के साथ आपके संबंध अच्छे बने रहेंगे. 

वृश्चिक (Scorpio): आपके दिन की शुरुआत अच्छी खबर से होने वाली है. काम काज में अच्छा धन लाभ होगा. धन का संचय भी कर सकते हैं. आपके लिए सुखद समाचारों की प्रधानता बनी रहेगी. छात्र अपना ध्यान पढ़ाई पर केंद्रित करेंगे. मंगलवार को पूरे दिन आप उत्साहित रहने वाले हैं.

धनु (Sagittarius): शिक्षा एवं प्रतियोगिता के क्षेत्र में सफलता प्राप्त होगी. परिवार के सदस्यों से हर संभव सहयोग मिलता रहेगा. आप कार्य क्षेत्र में अपने प्रतिस्पर्धियों से आगे रहेंगे. दिन की शुरुआत अच्छी होगी, भाग्य का साथ मिलेगा.

मकर (Capricorn): आपके दिन की शुरुआत भी अच्छी होने वाली है. मित्र या परिवार के लोगों के साथ आपकी अच्छी यात्रा होंगी. एक दूसरे के साथ अच्छा समय व्यतीत होगा. कार्य क्षेत्र में भी उत्तम स्थिति देखने को मिलेगी. आप पूरा दिन आत्मविश्वास से भरपूर महसूस करेंगे.

कुंभ (Aquarius): आप कामकाज में अपना बेस्ट देंगे. फलस्वरूप आपको अच्छा लाभ होगा. साहस और आत्मविश्वास में बढ़ोतरी देखने को मिलेगी. आपको जीवन साथी और संतान की तरफ से सुखद समाचार प्राप्त होंगे. कार्य क्षेत्र में आज धन लाभ होगा.

मीन (Pisces): आप अपनी चतुराई का प्रमाण देते हुए कार्य में सफल होंगे, नौकरी करने वाले लोगों की भी सीनियर्स द्वारा प्रशंसा होगी. आपका दिन अच्छा व्यतीत होने वाला है. दिन की चुस्ती-फुर्ती के साथ आप अपने प्रत्येक कार्य को बहुत ही आसानी से पूरा करेंगे.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top