MUST KNOW

Jio का सबसे सस्ता और धांसू Offer, 11 रुपये में मिलेगा 1 GB डाटा, जानिए इसके बारे में सबकुछ

नई दिल्ली. रिलायंस जियो (Reliance Jio) ने अलग-अलग वैलेडिटी वाले कई प्लान लॉन्च किए हैं. जियो प्रतिदिन 1 जीबी से लेकर 3 जीबी तक वाला प्लान भी दे रही है. जियो के कुछ प्लान ऐसे हैं, जिनमें कोई डेली लिमिट नहीं है. आज हम आपको  जियो के सबसे सस्ते और शानदार प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं, जहां आपको कम पैसे में एक जीबी डाटा मिल रहा है और खास बात यह है कि इस वाउचर की कोई वैलेडिटी नहीं है.

11 रुपये में जियो का 4G डाटा

रिलायंस जियो ने कई डाटा वाउचर लॉन्च किए हैं. अगर आपका डाटा खत्म हो जाता है, तो आप यह सबसे सस्ता रीचार्ज कर सकते हैं. इस प्लान में कोई डेली लिमिट नहीं है. यह वाउचर तब तक काम करेगा जब तक आपके एक्टिव प्लान की वैलेडिटी होगी. 

11 रुपये के रीचार्ज में जियो आपको 1 जीबी डाटा दे रहा है. इस प्लान में आपको डाटा के अलावा कोई दूसरी सुविधा नहीं मिलेगी. इसकी कोई वैलेडिटी भी नहीं है. इसकी वैलेडिटी आपके एक्टिव प्लान पर निर्भर करेगी. मान लीजिए आपने कोई ऐसा प्लान लिया है, जिसकी वैलेडिटी एक साल है तो यह प्लान एक साल तक एक्टिव रहेगा. यह एक जीबी डाटा 365 दिन तक उपलब्ध रहेगा.

21, 51 और 101 रुपये का वाउचर

11 रुपये के अलावा जियो 21, 51 और 101 रुपये का भी वाउचर ऑफर कर रही है. अगर आप 21 रुपये का वाउचर कराते हैं, तो आपको 2 जीबी डाटा मिलेगा. वहीं 51 रुपये के वाउचर पर 6 जीबी डाटा और 101 रुपये के वाउचर पर 12 जीबी डाटा मिलेगा. 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top