VIRAL

तेज रफ्तार कार से बचने के लिए लगाया दिमाग, देखिए वीडियो

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक लड़की के कॉमन सेंस (Common Sense) का वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है. इस मजेदार वीडियो (Funny Video) में नजर आ रही लड़की सड़क पर भरे पानी से खुद को बचाने के लिए गजब जुगाड़ लगाती है.

नई दिल्ली: बारिश (Monsoon) के मौसम में सड़क पर चलना आसान नहीं होता है. कभी सड़क पर भरे पानी से परेशानी होती है तो कभी आस-पास से गुजर रही गाड़ियां गंदे पानी के छींटे उड़ाती चलती हैं. ऐसे में काफी बच-बचकर चलने पर भी कई बार कपड़े गंदे हो ही जाते हैं. लेकिन ट्विटर (Twitter) पर वायरल (Viral Video) हो रहे मजेदार वीडियो (Funny Video) में नजर आ रही लड़की ने इससे बचने के लिए गजब उपाय बताया है.

सड़क पर भरे पानी से परेशान लड़की

सोशल मीडिया (Social Media) साइट ट्विटर (Twitter) पर आईपीएस ऑफिसर रुपिन शर्मा (IPS Officer Rupin Sharma) ने एक मजेदार वीडियो (Funny Video) शेयर किया है. यह वीडियो (Viral Video) बारिश के मौसम (Monsoon) का लग रहा है. सड़क पर गंदा पानी भरा हुआ है. बारिश में सड़क पर चलने वालों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है. कभी गंदे पानी में पैर पड़ जाता है तो कभी गाड़ियों के गुजरने से पड़ने वाले छींटे दुखी कर देते हैं. कुछ ऐसा ही हाल वीडियो (Funny Video) में नजर आ रही लड़की का भी है.

कार वाले को दिखाया पत्थर

इस वायरल वीडियो (Viral Video) में लड़की सड़क के किनारे चल रही है. तभी उसे तेज रफ्तार से आती हुई सफेद कार (White Car) नजर आती है. लड़की का कॉमन सेंस (Girl Common Sense) इतना स्ट्रॉन्ग है कि वो कार को अपने पास आता देख तुरंत एक बड़ा सा पत्थर उठा लेती है. वह ड्राइवर को पत्थर दिखाकर डरा देती है, जिसके बाद वह खुद ही कार की स्पीड (Car Speed) कम कर देता है और लड़की कीचड़ या पानी के छींटों से बच जाती है.

लड़की की इस ट्रिक से आप भी इस सीजन में खुद को सड़क के पानी से बचा सकते हैं.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top