VIRAL

घास में छिपी भूखी शेरनी को देखते ही बौखलाई भैंस, फिर यूं मचा डाला तांडव; देखें Video

Viral Video: जंगल में शेरनी और भैंस के बीच जमकर लड़ाई हो गई. इस घटना का पूरा वीडियो एक टूरिस्ट ने अपने कैमरे में रिकॉर्ड कर लिया. यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

जंगल में शेर और शेरनी हमेशा अपने हमले के लिए तैयार रहते हैं, लेकिन अगर वह भूखे होते हैं तो वह और भी तेजी से हमला करते हैं. इसलिए हिरण और भैंस अक्सर जंगलों में झुंड के साथ ही घास चरने के लिए निकलते हैं. सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि घासों के बीच एक शेरनी छुपी होती है और भैंस पर हमला करने के लिए तैयार होती है. 

भूखी शेरनी पर भैंस ने किया जोरदार हमला

इंटरनेट पर वायरल होने वाले इस वीडियो में देखा जा सकता है कि भूख से तड़पती एक शेरनी को किसी बड़े हमले की तलाश होती है. भैंसों की झुंड देखने के बाद वह घास के बीच आकर बैठ जाती है. शेरनी के शरीर को देखकर मालूम पड़ता है कि उसने काफी दिनों से शिकार नहीं किया है. उसे ऐसे समय का इंतजार होता है जब झुंड में पिछड़ने वाली भैंस पर हमला कर सके. हालांकि यह संभव नहीं हो सका.

सींग से मारकर शेरनी को हवा में उछाला

घास में छुपकर बैठी शेरनी को अचानक से एक भैंस देख लेती है. इतने में भैंस को समझ आ जाता है कि शेरनी हमला करने वाली है. तभी भैंस उल्टा उसपर हमला कर देती है और उसे हवा में उछालकर पटकनी दे देती है. शेरनी जैसे ही जमीन पर गिरती है तो दबे पांव वहां से रफूचक्कर होने में ही अपनी भलाई समझती है. 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top