MUST KNOW

16 अक्टूबर से शुरू होगी इंडिया की सबसे बड़ी सेल! 80% की छूट पर मिलेंगे कई सामान, 1 रुपये में भी ऑफर…

Flipkart की सबसे बड़ी फेस्टिवल सेल The Big Billion Days की तारीख का ऐलान हो गया है. फ्लिपकार्ट पर एक माइक्रो पेज से पता चला है कि ये सेल 16 अक्टूबर से शुरू होकर 21 अक्टूबर तक चलेगी. पेज पर लिखा है, ‘16 – 21 OCT India’s Biggest Sale Sale is Back’. बताया गया है कि इस सेल का फायदा सबसे पहला flipkart plus मेंबर्स को मिलेगा. साथ ही इसपर Money Saving Tips भी मिलेगी.

इसके अलावा सेल में No Cost EMI का ऑप्शन भी मिलेगा, जिसके लिए फ्लिपकार्ट ने कई बैंक के साछ पार्टनरशिप की है. इन बैंक की लिस्ट में SBI, ICICI बैंक, HDFC बैंक जैसे बैंक शामिल हैं. सेल में Mobile & Tablets पर ‘Biggest Offers on Smartphones’ दिया जाएगा. इस कैटेगरी में कई फोन की डील के बारे में पता भी चल गया है.

सेल में बजट फोन इनफिनिक्स हॉट 9 प्रो के 4 जीबी रैम वेरिएंट को 9,499 रुपये में खरीदने का मौका दिया जा रहा है, वहीं पोको M2 Pro को ग्राहक 16,999 रुपये के बजाए 12,999 रुपये में खरीद सकेंगे.

दूसरे सस्ते फोन की बात करें तो रियलमी C12 स्मार्टफोन के 3 जीबी रैम/32 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को 10,999 रुपये की जगह 7,999 रुपये में उपलब्ध कराया जाएगा. इसके अलावा रेडमी K20 प्रो के 6 जीबी रैम + 127 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को 22,999 रुपये में खरीदने का मौका दिया जाएगा.

TV से लेकर Furniture पर शानदार डील
यहां 50-80% के डिस्काउंट पर Furniture खरीदा जा सकता है. इस कैटेगरी पर भी ग्राहकों को No-Cost EMI का ऑप्शन दिया जाएगा. इतना ही नहीं सेल में Flipkart Brands पर 80% तक की छूट दी जा रही है. सेल में टीवी और अप्लायंस पर 75% तक की छूट दी जा रही है. इसपर No-COST EMI, complete Appliance Protection और एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है.

Electronic सामान काफी सस्ते में…
सेल में इलेक्ट्रॉनिक सामान पर भी 80% तक की छूट दी जा रही है. यहां पर 3 करोड़ से ज़्यादा प्रोडक्ट मिल रहे हैं, और यहां पर एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है. बताया गया है कि यहा हर दिन नई डील मिलेगी. यहां Best-Selling Laptops पर 60% की छूट, Premium Tablets की शुरुआत 27,900 रुपये, Headphones & Speakers को 80% तक के डिस्काउंट पर खरीदा जा सकेगा.

Grocery में 1 रुपये का ऑफर भी…
बाकी कैटेगरी के सामान के अलावा बिग बिलियन डेज़ सेल में ग्राहकों को ग्रोसरी पर भी अच्छी डील दी जाएगी. सेल में इसपर 1 रुपये की डील, Exciting Offers, Buy More & Save More जैसे ऑप्शन भी दिए जाएंगे.

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top