MUST KNOW

Vi ने सभी सर्कल्स में लॉन्च किया 99 रुपये वाला अनलिमिटेड प्लान, जानें क्यों है ये रिचार्ज पॉपुलर

नई दिल्ली: त्योहारी सीजन में मोबाइल के प्रीपेड (Prepaid) ग्राहकों की चांदी हो रही है. रोजाना टेलीकॉम कंपनियां एक से बढ़कर एक लुभावने प्लान बाजार में उतार रही हैं. इसी कड़ी में Vi (Vodafone-Idea) ने अपने सबसे पॉपुलर 99 रुपये वाले रिचार्ज प्लान को सभी सर्कल्स में लागू करने का ऐलान किया है. बताते चलें Vi का सबसे सस्ता रिचार्ज 19 रुपये का है. आइए जानते हैं 99 रुपये वाले प्लान में क्या मिलता है फायदा…

99 रुपये में मिलता है अनलिमिटेड कॉलिंग और 1GB डेटा
टेलीकॉम कंपनी Vi के 99 रुपये वाले रिचार्ज में ग्राहकों को कई फायदे हैं. मसलन, इस प्लान में आपको अनलिमिटेड कॉलिंग (Unlimited Calling) की सुविधा मिलती है. इंटरनेट इस्तेमाल करने वालों के लिए रोजाना 1GB डेटा मिलता है. साथ ही 100 एसएमएस करने की सुविधा भी मिलती है. बस इस प्लान की एक दिक्कत यही है कि इस प्लान की वैलिडिटी सिर्फ 18 दिन की है. 

अब सभी सर्कल्स में लागू
प्राप्त जानकारी के मुताबिक ये पॉपुलर 99 रुपये वाला प्लान अब पूरे भारत में मिलेगा. कंपनी ने पहले इस प्लान को वेस्ट बंगाल, यूपी वेस्ट और यूपी ईस्ट जैसे सर्कल्स तक ही सीमित रखा था. अब इसे सभी सर्कल्स में जारी कर दिया गया है. 

मात्र 200 रुपये में मिल रहा 50GB डेटा
Vi अपने पोस्टपेड ग्राहकों के लिए ज्यादा इंटरनेट इस्तेमाल के लिए जबर्दस्त ऑफर लेकर आई है. कंपनी मात्र 200 रुपये में 50GB डेटा ऑफर कर रही है. यूजर इस डेटा पैक को कस्टमर सर्विस पर कॉल करके ऐक्टिवेट करा सकते हैं. इसी तरह ग्राहक सिर्फ 100 रुपये में 20GB डेटा अतिरिक्त डेटा ले सकते हैं. 

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top