NEWS

फिर से दो दिन के लिए फ्री हुआ Netflix, अब मुफ्त में देखें अपनी पसंदीदा सीरीज

नेटफ्लिक्स ने हाल ही में अपने यूजर्स को दो दिन फ्री में कंटेट देखने का मौका दिया था. यूजर्स ने 5 और 6 दिसंबर को नेटफ्लिक्स फ्री कर दिया था इंडिया में इसकी डिमांड को देखते हुए Netflix को दो और दिनों के लिए फ्री करने का ऐलान किया है.

नई दिल्ली: नेटफ्लिक्स ने हाल ही में अपने यूजर्स को दो दिन फ्री में कंटेट देखने का मौका दिया था. यूजर्स ने 5 और 6 दिसंबर को नेटफ्लिक्स फ्री कर दिया था इंडिया में इसकी डिमांड को देखते हुए Netflix को दो और दिनों के लिए फ्री करने का ऐलान किया है. यानी अब ग्राहक 11 दिसंबर तक फ्री में Netflix का मजा ले सकते हैं. आप बिना नेटफ्लिक्स का सब्सक्रिप्शन लिए भी नेटफ्लिक्स पर फिल्में और वेब सीरीज देख पाएंगे.

आज से शुरू हो गया है Stream Fest
आपको बता दें Netflix पर Stream Fest दोबारा आ गया है. यह आज यानी 9 दिसंबर की सुबह 9 बजे से शुरू हो चुका है, जो 11 दिसंबर सुबह 8:59 बजे तक चलेगा. जो लोग पहले दो दिनों में नेटफ्लिक्स फ्री में नहीं देख सके थे, उनके पास इसे दोबारा एक्सेस करने का मौका है.

ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंचे कंटेट
बता दें नेटफ्लिक्स अपने कंटेट को ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंचाने की कोशिश कर रहा है. Netflix के मुताबिक, Stream Fest के तहत मोबाइल, लैपटॉप, टीवी, क्रोमकास्ट, ब्राउज़र, गेमिंग कंसोल के जरिए भी कंटेंट देखे जा सकते हैं.

कौन ले सकता है फायदा?
फ्री में Netflix देखने के लिए आपको इस पर साइन अप करना होगा. वहीं, अगर आपने पहले से ही Netflix सब्सक्राइबर हैं तो ये आपके लिए नहीं है. Netflix सब्सक्राइबर नहीं हैं तो आप इसका लाभ ले सकते हैं.

>> अगर आप Netflix को अपने डेस्कटॉप या लैपटॉप पर एस्सेस करने की कोशिश कर रहे हैं, तो केवल अपने वेब ब्राउजर पर www.netflix.com/in/streamfest टाइप करना होगा.
>> वहीं, आप इसे अपने एंड्रॉयड, आईओएस डिवाइसेज और स्मार्ट टीवी पर भी एक्सेस कर सकते हैं.
>> Netflix Stream Fest के तहत फ्री Netflix के कंटेंट देखने के लिए आपको ई-मेल आईडी और मोबाइल नंबर सहित जरूरी जानकारियां देनी पड़ेगी.
>> बता दें कि भारत में Netflix के प्लान 199 रुपये प्रति महीने से शुरू है.

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top