CELEBRITY

Kareena Kapoor: करीना कपूर खान दोबारा बनीं मां, फिर दिया बेबी बॉय को जन्म

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और करीना कपूर (Kareena Kapoor Khan) ने अगस्त 2020 में एक बयान जारी कर घोषणा की थी कि वे दूसरे बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं. करीना कपूर की डिलीवरी डेट 15 फरवरी की बताई जा रही थी. ऐसे में एक्ट्रेस के फैन बीते कुछ दिनों से इस खबर का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे.

मुंबईः करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) दोबारा मां बन गई हैं. इस बार उन्होंने बेबी बॉय (Kareena Kapoor Khan second Baby) को जन्म दिया है. यानी करीना दूसरे बच्चे की मां और  सैफ अली खान (Saif Ali Khan) चौथे बच्चे के पिता बन गए हैं. करीना कपूर खान को कल रात ब्रिज कैंडी अस्पताल (मुंबई) में भर्ती कराया गया था. सैफ अली खान और करीना कपूर ने अगस्त 2020 में एक बयान जारी कर घोषणा की थी कि वे दूसरे बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं. करीना कपूर की डिलीवरी डेट 15 फरवरी की बताई जा रही थी. ऐसे में एक्ट्रेस के फैन बीते कुछ दिनों से इस खबर का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे.

करीना कपूर खान ने 2016 में अपने पहले बेटे तैमूर अली खान को जन्म दिया था, जिसके बाद अब यह उनका दूसरा बच्चा है. सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी के पोस्ट के मुताबिक, करीना कपूर ने सुबह 4:45 पर अपने दूसरे बच्चे को जन्म दिया. हालांकि, कपूर परिवार की ओर से अभी तक इस बात की कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है. फैंस को भी कपूर फैमिली की ओर से करीना-सैफ की दूसरी संतान की ऑफिशियल अनाउंसमेंट का इंतजार है.

kareena kapoor khan, taimur ali khan, kareena kapoor second baby

मालूम हो कि दूसरे बच्चे के जन्म से पहले ही सैफ अली खान और करीना कपूर बड़े घर में शिफ्ट हो चुके हैं. इस घर में एक स्पेशल नर्सरी भी बनवाई गई है, जहां तैमूर अपने छोटे भाई के साथ समय बिता सकेंगे. इसके साथ ही तैमूर अली खान को भी दोनों ने पहले से ही नए मेहमान के लिए तैयार करना शुरू कर दिया था. प्रेग्नेंसी के लास्ट दिनों में भी करीना लगातार काम करती रही हैं. बच्चे के जन्म के बाद वह उसे पूरा समय दे सकें, इसलिए करीना ने बैक-टू-बैक शूट कर अपना सारा काम पहले ही फिनिश कर दिया है.

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top