OFFICENEWS

हुगली की चुनावी रैली में ममता बनर्जी ने कहा- ‘अगर TMC तोलाबाज है तो बीजेपी दंगाबाज है’

mamta banerjee

बंगाल में इसी साल विधानसभा चुनाव होने हैं. ऐसा माना जा रहा है अगले महीने के पहले हफ्ते में चुनाव की तारीखों का ऐलान हो जाएगा. ऐसे में आज बंगाल फिल्म इंडस्ट्री के कुछ दिग्गजों ने टीएमसी का हाथ थामा है.

कोलकाता: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने आज हुगली में एक चुनावी रैली को संबोधित किया. इस दौरान ममता ने हुगली में पीएम मोदी और बीजेपी पर जमकर निशाना साधा. ममता ने बीजेपी को दंगाबाज और पीएम मोदी को झूठा तक कह दिया. ममता ने कहा, “बंगाल पर बंगाल शासन करेगा. बंगाल पर गुजरात शासन नहीं करेगा. मोदी बंगाल पर राज नहीं करेंगे. बंगाल पर गुंडे और बदमाश राज नहीं करेंगे.”

ममता बनर्जी ने कहा, “प्रधानमंत्री होकर झूठ बोल रहे हैं. वो आज हैं कल नहीं रहेंगे. घर के मां-बहनों को कोयला चोर कह रहे हैं. दो तरह के नेता हैं. एक दैत्य, दूसरे दानव. टीएमसी अगर तोलाबाज है तो बीजेपी के लोग दंगाबाज और धंधाबाज हैं.”

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव से पहले आज कई दिग्गजों ने सत्ताधारी तृणमूल कांग्रेस का हाथ भी थामा है. पूर्व क्रिकेटर मनोज तिवारी, टॉलीवुड एक्ट्रेस जून मालिया, एक्ट्रेस सयानी घोष, कॉमेडियन कांचन मल्लिक, डायरेक्टर राज चक्रवर्ती समेत कई दिग्गज टीएमसी में शामिल हुए. ये सभी आज ममता बनर्जी की चुनावी रैली में भी मौजूद रहे. टीएमसी में शामिल होते हुए टॉलीवुड एक्ट्रेस जून मालिया ने कहा, “मैं राजनीति नहीं समझती हूं. लेकिन इतना पता है कि बंगाल की जनता ममता बनर्जी को ही चाहती है. खेला होबे.”

मनोज तिवारी ने क्या कहा
टीएमसी में शामिल होने के बाद मनोज तिवारी ने ट्वीट करके लोगों से समर्थन की देने की अपील की है. उन्होंने ट्विटर पर लिखा, ‘आज से एक नई यात्रा शुरू होती है. आपके प्यार और समर्थन की जरूरत है.’ मनोज तिवारी ने राजनीति के लिए अपना अलग से इंस्टाग्राम अकाउंट भी बनाया है.

इससे पहले कल मनोज तिवारी ने एबीपी न्यूज़ से बातचीत में कहा था कि मुझे कठिन पिच पर तृणमूल कांग्रेस के लिए बल्लेबाज़ी करनी है. काफी होमवर्क के बाद राजनीति में आ रहा हूं. क्रिकेट खेलकर बहुत कुछ हासिल किया और अब लोगों के लिए काम करने का वक़्त है. उन्होंने कहा कि मैंने खुद गरीबी देखा है, इसलिए मुझे पता है कि उन लोगों का दुख क्या है. उनके लिए काम करना चाहता हूं.

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top