Automobile

Hyundai की नई 7-सीटर कार का नाम होगा Alcazar, जानें क्या होगा खास

Alcazar में 6 और 7 सीट के ऑप्शन मिलेंगे और यह 3 लाइन की सिटिंग में उपलब्ध होगी. Alcazar इस साल मध्य में लॉन्च हो सकती है.

बिग-थ्री रॉ एसयूवी की मार्केट दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है Hyundai ने घोषणा कर दी है कि वह इस सेगमेंट में अपनी Alcazar  के साथ एंट्री करेगा. ऐसा लग रहा है कि Hyundai ज्यादा प्रीमियम सुविधाएं, तीन लाइनों के साथ ज्यादा स्पेस के साथ देना चाहता है.

Alcazar में 6 और 7 सीट के ऑप्शन मिलेंगे और यह 3 लाइन की सिटिंग में उपलब्ध होगी. 7 सीटर वर्जन स्टैंडर्ड होगा वहीं टॉप एंड Alcazar 6 सिटर भी होगा जिसमें कैप्टन सीट्स के साथ कंफर्ट पर ज्यादा जोर होगा. गाड़ी के अंदर ज्यादा स्पेस होगा लग्जरी सुविधाओं पर ज्यादा जोर होगा.

हम उम्मीद करते हैं कि इसके अंदर एक डुअल-टोन लुक मिलेगा, जबकि इसके बीच रॉ में बैठने वालों को ज्यादा सुविधाएं मिलेंगी.  Alcazar को फाइव सिटर क्रेटा से अलग रखने की कोशिश की जाएगी. इसे ज्यादा प्रीमियम लुक दिया जाएगा. यह देखना दिलचस्प होगा कि क्रेटा में पहले से ही बहुत फीचर हैं तो अब Alcazar में Hyundai क्या नया जोड़ पाएगी.

इंजन ऑप्शंस की बात करें तो इसमें भी 1.5 L पेट्रोल/डीजल के और डीसीटी के साथ 1.4 टर्बो पेट्रोल हो सकता है. क्रेटा के मुकाबले इसका प्राइज थोड़ा प्रीमियम हो सकता है. Alcazar इस साल मध्य में लॉन्च हो सकती है.

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top