OFFICENEWS

Free में मिल रहा Netflix और Amazon Prime का Subscription, Jio, Vi और Airtel के Plans में है Offer

Netflix और Amazon Prime इन दिनों OTT के सबसे पॉपुलर ऐप बन चुके हैं. इन दोनों प्लेटफॉर्म्स में आए दिन नई फिल्में और वेब सीरीज रिलीज हो रही हैं. बेहद कम लोग जानते हैं कि Airtel, Jio और Vi के कई रिचार्ज प्लान्स के साथ Netflix और Amazon Prime का मुफ्त सब्सक्रिप्शन मिलता है. आइए जानते हैं कौन से रिचार्ज प्लान्स के आप उठा सकते हैं फ्री सब्सक्रिप्शन का फायदा…

1/5 Jio के इन प्लान्स के साथ मुफ्त है सब्सक्रिप्शन

Free Netflix subscription on Jio

अगर आप Jio के ग्राहक हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है. Jio के कुछ पोस्टपेड प्लान्स के साथ Netflix और Amazon Prime का मुफ्त सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा है. Jio के 399 रुपये, 599 रुपये, 799 रुपये, 899 रुपये और 1,499 रुपये के पोस्टपेड प्लान्स के साथ Netflix और Amazon Prime का मुफ्त सब्सक्रिप्शन (Free Subscription) भी मिलता है.

2/5 Vi के इस प्लान के साथ भी फ्री मिलता है सब्सक्रिप्शन

Free subscription with Vi

91Mobiles के मुताबिक Vi (Vodafone- Idea) भी अपने पोस्टपेड प्लान के साथ Netflix और Amazon Prime का फ्री सब्सक्रिप्शन देती है. जानकारी के मुताबिक 1,099 रुपये वाले पोस्टपेड प्लान के साथ आपको मुफ्त Netflix और Amazon Prime सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा है. 

3/5 Airtel के साथ भी कई ऑफर्स

Airtel OTT offers

हालांकि एयरटेल के किसी प्लान में आपको नेटफ्लिक्स का फ्री सब्सक्रिप्शन नहीं मिलता. लेकिन एयरटेल के 499 रुपये वाले प्लान के साथ आपको अमेजन प्राइम का सब्सक्रिप्शन मुफ्त दिया जाता है. 

4/5 क्या है Netflix सब्सक्रिप्शन की कीमत

Netflix subscription tarrif

जानकारी के मुताबिक Netflix चार सब्सक्रिप्शन प्लान ऑफर करता है. आप Netflix सब्सक्रिप्शन 199 रुपये खरीद सकते हैं. इसके अलावा 499 रुपये और 649 रुपये वाले प्लान भी मौजूद हैं. Netflix का प्रीमियम प्लान 799 रुपये में खरीदा जा सकता है.

5/5 Amazon Prime की कीमत

Amazon Price tarrif

आप मात्र 129 रुपये देकर Amazon Prime का महीने भर का सब्सक्रिप्शन ले सकते हैं. 999 रुपये में साल भर का Amazon Prime सब्सक्रिप्शन खरीदा जा सकता है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top