SPORTS

केकेआर की हार के बाद शाहरुख ने मांगी थी फैंस से माफी, इस पर आंद्रे रसेल ने दी ये प्रतिक्रिया

रसेल ने कहा है कि, बल्लेबाजी के लिए ये विकेट आसान नहीं है और क्रीज पर जो भी खिलाड़ी मौजूद हो उसे लंबे समय तक विकेट पर टिके रहना होगा. उन्होंने बताया कि पिच पर बहुत ज्यादा असामान्य उछाल थी और उनके लिए भी इस पर बल्लेबाजी करना इतना आसान नहीं था.

IPL 2021: केकेआर की हार के बाद शाहरुख के ट्वीट पर आंद्रे रसेल ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए इसका समर्थन किया है.

आईपीएल 2021 में कल खेले गए मुकाबले में केकेआर की टीम मुंबई के खिलाफ एक जीता हुआ मुकाबला हार गयी. मैच के बाद टीम के सह-मालिक शाहरुख खान ने फैंस की नाराजगी को देखते हुए ट्वीट कर उनसे माफी मांगी थी. टीम के स्टार ऑलराउंडर आंद्रे रसेल ने भी शाहरुख के इस ट्वीट पर प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा है, शाहरुख ने जो भी कहा वो उससे पूरी तरह सहमत हैं. हालांकि ये क्रिकेट का खेल है और इसमें अंत तक कुछ भी नहीं कहा जा सकता

केकेआर की हार के बाद शाहरुख खान ने ट्वीट करते हुए लिखा था. “निराशाजनक प्रदर्शन, काम शब्दों में कहुंगा, सभी कोलकाता नाइट राइडर्स फैंस से माफी चाहूंगा.” मैच के बाद प्रेस वार्ता के दौरान जब रसेल से शाहरुख के ट्वीट को लेकर पूछा गया तो उन्होंने कहा, “शाहरुख ने जो भी कहा है मैं उसका समर्थन करता हूं. लेकिन ये क्रिकेट का खेल में इसमें अंत तक आप कुछ भी नहीं कह सकतें”

हार से लेंगे सबक

मैच में पांच विकेट लेने वाले इस ऑलराउंडर ने कहा, “हमें खुद पर पूरा विश्वास है. हमने कई जगहों पर अच्छी क्रिकेट खेली और मुझे अपने साथी खिलाड़ियों पर गर्व है. आज के प्रदर्शन से हम निराश जरूर हैं लेकिन ये हमारा दूसरा ही मैच था. आगे अभी बहुत लंबा टूर्नामेंट बचा है और हमें आज की हार से सबक लेने की जरुरत है.”

रसेल ने साथ ही कहा, “मैंने सौ से ज्यादा टी-20 मुकाबले खेले और ऐसा होता रहता है. कई बार बल्लेबाजी कर रही टीम जीत की ओर बढ़ रही होती है और तभी उसके दो तीन विकेट गिर जाते हैं. ऐसे में कई बार नए बल्लेबाजों के लिए बैटिंग इतनी आसान नहीं होती. हमारे साथ भी इस मैच में ऐसा ही हुआ.” 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top