PHOTOS

Urvashi Rautela की फ्लाइंग किस पर अटका फैंस का दिल, Photos बना रहीं दीवाना

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं. वे अपने लाइफ इवेंट्स की अपडेट देती रहती हैं. इस बार भी उन्होंने इंस्टाग्राम पर कई फोटो शेयर की हैं. उर्वशी बेबी पिंक आउटफिट में कमाल लग रही हैं. इस पिंक शॉर्ट ड्रेस में उर्वशी की खूबसूरती और निखर गई है. आप भी देखें एक्ट्रेस की ग्लैमरस तस्वीरें…

1/6 उर्वशी की दिलकश अदाएं

Urvashi rautela in pink dress

एक बार फिर उर्वशी (Urvashi Rautela)  ने ग्लैमरस अंदाज में अपनी कुछ खूबसूरत तस्वीरें फैन्स के साथ साझा की हैं. इन तस्वीरों में वे अपनी दिलकश अदाएं दिखा रही हैं. 

2/6 उर्वशी के दीवाने हैं फैंस

Urvashi rautela in short dress

इन फोटोज में उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) समंदर किनारे शॉर्ट ड्रेस में बेहद हसीन नजर आ रहीं हैं. सोशल मीडिया पर उर्वशी रौतेला काफी लोकप्रिय हैं और फैन्स उनके हर अंदाज के दीवाने हैं.

3/6 फैंस को पसंद आ रहीं तस्वीरें

Urvashi rautela in latest photos

सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) के लाखों फैन्स हैं, जो उनकी तस्वीरों पर दिल खोलकर प्यार लुटा रहे हैं. इन तस्वीरों को काफी लोगों ने पसंद किया है और खूब कमेंट्स भी किए हैं. 

4/6 कभी ट्रेडिशनल कभी ग्लैमरस

Urvashi rautela fashion

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) सोशल मीडिया पर कभी अपने ट्रेडिशनल लुक से लोगों का दिल जीत लेती हैं तो कभी ग्लैमरस अंदाज में तड़का लगाती हैं. वे बोल्ड अंदाज में तहलका मचाने से नहीं पीछे रहतीं. 

5/6 उर्वशी आखिरी बार इस फिल्म में आईं नजर

Urvashi rautela last film

वर्कफ्रंट की बात करें तो उर्वशी (Urvashi Rautela) को आखिरी बार फिल्म ‘वर्जिन भानुप्रिया’ में देखा गया था. इसके साथ ही उनका गुरु रंधावा के साथ भी नया गाना रिलीज होने वाला है. 

6/6 जल्द आने वाली है ये फिल्म

Urvashi rautela upcoming film

आपको बता दें कि उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने बॉलीवुड में कई फिल्मों, आइटम नंबर्स और म्यूजिक एल्बम्स में काम किया है. जल्द ही एक्ट्रेस रणदीप हुड्डा के साथ फिल्म में नजर आने वाली हैं. 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top