Automobile

ये है भारत की सबसे सस्ती ऑटोमैटिक कार, इसकी सर्विसिंग भी है किफायती

पहले तो लग्जरी और प्रीमियम कारों में ही ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन ऑफर किया जाता था लेकिन अब एंट्री लेवल कारों में भी AMT की पेशकश की जा रही है। इससे फायदा ये हुआ है कि लोगों को ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन वाली कारें बजट रेंज में मिल जाती हैं।

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। भारत में ऑटोमैटिक कारों का चलन तेजी से बढ़ रहा है। पहले तो लग्जरी और प्रीमियम कारों में ही ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन ऑफर किया जाता था लेकिन अब एंट्री लेवल कारों में भी AMT की पेशकश की जा रही है। इससे फायदा ये हुआ है कि लोगों को ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन वाली कारें बजट रेंज में मिल जाती हैं। अगर आप भी ऐसी ही एक कार खरीदने का मन बना रहे हैं तो आज हम आपके लिए भारत में मिलने वाली सबसे सस्ती ऑटोमैटिक कार लेकर आए हैं जो आपके बजट में आसानी से फिट हो जाएंगी।

Renault Kwid RXL Easy-R

Renault Kwid RXL Easy-R भारत की एक सबसे सस्ती ऑटोमैटिक कार है। ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ ये कार और ज्यादा बेहतर हो जाती है और लग्जरी पसंद ग्राहकों को ये काफी पसंद आएगी। इंजन और पावर की बात करें तो Renault Kwid में 1.0-लीटर, 999 cc का ट्रिपल-सिलेंडर इंजन दिया जाता है जो 67 bhp की मैक्सिमम पावर और 91 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है। इस इंजन के साथ Easy-R AMT 5-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स दिया जाता है। इसमें मैनुअल ट्रांसमिशन का भी ऑप्शन अवेलेबल है। कंपनी के दावे के अनुसार ये कार 22.5 km/l का माइलेज देती है।

बात करें अगर फीचर्स की तो Renault Kwid RXL AMT में पावर स्टीयरिंग, यूएसबी के साथ सिंगल-DIN म्यूजिक सिस्टम, ब्लूटूथ और Aux कनेक्टिविटी, सेन्ट्रल लॉकिंग के साथ रिमोट की-लेस एंट्री, फुली डिजिटल इंस्ट्रूमेंट पैनल, फ्रंट पावर विंडो, एयर कंडीशनर, ड्राइवर साइड एयरबैग, ABS, EBD, रिवर्स पार्किंग सेंसर, स्पीड अलर्ट और 279-लीटर बूट स्पेस दिया गया है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top