Odisha

ओडिशा में प्रशासनिक स्तर पर फेर बदल: सुशांत महांति इस्टेट निदेशक, इन्द्रमणि त्रिपाठी को मिला ये पद

भुवनेश्वर, जागरण संवाददाता। राज्य सरकार ने मंगलवार को प्रशासनिक स्तर पर छोटा सा फेर बदल किया है। 2010 बैच के आईएएस सुशांत कुमार महांति को इस्टेट निदेशक के तौर पर बदली की गई है जबकि वरिष्ठ ओएएस इंद्रमणि त्रिपाठी को सूचना एवं जनसंपर्क विभाग का निदेशक बनाया गया है।

सामान्य प्रशासन विभाग की तरफ से जारी विज्ञप्ति के मुताबिक 2010 बैच के आईएएस शशिधर नायक को राजस्व एवं आपदा प्रबंधन विभाग का अतिरिक्त सचिव बनाया गया है। वह कटक स्थित जमीन रेकर्ड एवं सर्वे निदेशक के तौर पर कार्य कर रहे थे। उसी तरह से उद्योग विभाग के अतिरिक्त सचिव एवं इडको चीफ जनरल मैनेजर (लैंड) के तौर पर कार्य करने वाले आईएएस सुशांत कुमार महांति को सामानाय प्रशासन विभाग का अतिरिक्त सचिव तथा इस्टेट निदेशक के तौर पर बदली की गई है।

इसके अलावा सामान्य प्रशासन विभाग के अतिरिक्त सचिव वरिष्ठ ओएएस इंद्रमणि त्रिपाठी को सूचना ए​वं जनसंपर्क विभाग के निदेशक के रूप में बदली की गई है। उसी तरह से जेल विभाग के अतिरिक्त आईजी वरिष्ठ ओओएस तुषारकांत महांति को कटक स्थित जमीन रिकार्ड एवं सर्वे निदेशक, ओएएस मनोज कुमार महांति को सामान्य प्रशासन विभाग के अतिरिक्त सचिव, ओएएस विजय कुमार दास को इडको चीफ जनरल मैनेजर (लैंड), ओएएस रत्नाकर साहू को नवरंगपुर का अतिरिक्त जिलाधीश बनाया गया है। उसी तरह से पुरी म्युनिसिपेलिटी के अतिरिक्त कार्यकारी अधिकारी वरिष्ठ ओएएस सरोज कुमार स्वांई की पुरी उप जिलाधीश के तौर पर बदली को रद कर दिया गया है।

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top