PHOTOS

Janhvi Kapoor ने गार्डन में लेटकर बिखेरे हुस्न के जलवे, फैंस बोले- लग रहीं संतरा

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) बॉलीवुड की यंग और खूबसूरत एक्ट्रेसेज में से एक हैं. जाह्नवी कपूर सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. वे आए दिन अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर फैंस से साझा करती रहती हैं. इस बार भी उन्होंने अपनी कुछ शानदार तस्वीरें अपने फैंस के साथ शेयर की हैं. इन तस्वीरों में वे खूबसूरत वादियों के बीच लेटकर अपने हुस्न के जलवे बिखेरती नजर आ रही हैं.   

1/6 वादियों के बीच जाह्नवी

Janhvi Kapoor in garden

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने अपने हाल में किए गए सोशल मीडियो पोस्ट में तीन तस्वीरें पोस्ट की हैं. इन तीनों ही तस्वीरों में वे गार्डन में लेटीकर मजे करती नजर आ रही हैं.

2/6 पर्यावरण को लेकर सजग हैं जाह्नवी

janhvi kapoor on world environment day

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने इन तस्वीरों को विश्व पर्यावरण दिवस के मौके पर साझा किया है. उन्होंने तस्वीरों के कैप्शन में लिखा, ‘काश हम धरती पर आहिस्ता चलने लगें, जैसे और कई जीव चलते हैं. काश हम ये समझ जाए कि पर्यावरण एक ऐसी चीज है, जो हम सभी साझा तौर पर प्रयोग करते हैं.’

3/6 जाह्नवी का बीच लुक

janhvi kapoor on beach vacation

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) को देखकर लग रहा है कि वे स्विमिंग की तैयारी में हैं या फिर वो किसी बीच वेकेशन पर हैं. उन्होंने ऑरेंज कलर की बिकिनी कैरी की है. 

4/6 फैन ने किया ऐसा कमेंट

janhvi kapoor orange bikini look

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) का ये लुक काफी अच्छा लग रहा है. उनकी इन तस्वीरों पर एक फैन ने कमेंट में लिखा, ‘पूरी की पूरी संतरा लग रही हैं.’

5/6 जाह्नवी कपूर की छुट्टियां

janhvi kapoor maldives vacation

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) कुछ दिनों पहले मालदीव गई थीं. वहां से भी उन्होंने कई खूबसूरत तस्वीरें साझा की थीं. मालदीव से लौटकर भी जाह्नवी ने पर्यावरण को सुरक्षित रखने के लिए एक पोस्ट साझा किया था. 

6/6 आखिरी बार इस फिल्म आई थीं नजर

 janhvi kapoor in roohi

बता दें, जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) आखिरी बार फिल्म ‘रूही’ में नजर आई थीं. इस फिल्म में उनके रोल के लिए उनकी खूब तारीफ हुई थी. जाह्नवी कपूर के साथ फिल्म में राज कुमार राव और वरुण शर्मा नजर आए थे. 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top